Sonakshi Sinha और शारवरी वाघ का डेनिम लुक है बेहद कूल, आप भी बनाएं समर स्टाइल का हिस्सा

Celebrity in denim: आप भी चल रहे फैशन ट्रेंड में खुद को पीछे नहीं रखना चाहती हैं, तो सोनाक्षी और शारवरी वाघ के ट्रेंडी डेनिम लुक को इस गर्मी अपने स्टाइल का हिस्सा जरूर बनाएं.

Sonakshi Sinha और शारवरी वाघ का डेनिम लुक है बेहद कूल, आप भी बनाएं समर स्टाइल का हिस्सा

Sonakshi Sinha डेनिम लुक में लग रही हैं बहुत स्टाइलिश.

खास बातें

  • सोनाक्षी का व्हाइट क्रॉप टॉप डेनिम के साथ दे रहा क्लासी लुक.
  • शारवरी की ब्लू डेनिम जींस है कूल.
  • फंकी लुक के लिए ट्राई करें सोभिता का शेड डेनिम जींस.

Bollywood fashion: आजकल हर कोई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह खूबसूरत और क्लासी दिखना चाहता है. सोशल मीडिया के दौर में तो अब आसान हो चुका है अपने फेवरेट कलाकारों की खबर रखना है, क्योंकि सभी सेलिब्रिटी अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्वीटर जैसे प्लेटफार्म्स पर अपनी दिनचर्या की फोटोज और वीडियो साझा करते रहते हैं. अभी हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की एक फोटो सामने आई है, जिसमें उन्होंने ट्रेंडी डेनिम लुक को फॉलो करते हुए एक फोटो साझा की है. फोटो में सोनाक्षी स्टाइलिश डेनिम जींस में बहुत कूल नजर आ रही हैं. ऐसी ही एक लुक में शारवरी  वाघ (Sharvari Wagh) और सोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) ने भी तस्वीर साझा की है. ये दोनों अभिनेत्रियों का लुक भी बेहद स्टाइलिश लग रहा है. आइए देखते हैं इनकी फोटोज.

सोनाक्षी सिन्हा | Sonakshi Sinha

सोनाक्षी ने लेसी क्रॉप टॉप पहना है जिसकी बस्टलाइन पर कोर्सेट की डिटेलिंग की हुई है. इसके ऊपर सोनाक्षी ने सफेद रंग का ब्लेजर पहना हुआ है. साथ ही उन्होंने स्ट्रैपी हिल्स कैरी किया हुआ है. वहीं, बालों को खुला रखा है और मेकअप न्यूड किया है. यह लुक सोनाक्षी पर बहुत फब रहा है.

सोभिता धुलिपाला | Sobhita Dhulipala

वहीं, सोभिता धुलिपाला ने क्लासिक हाई वेस्ट डेनिम पैंट पहनी हुई है. जिसपर ब्लू, येलो, व्हाइट, पिंक, ग्रीन, ब्लैक शेड बने हुए हैं. इसके साथ शोभिता ने व्हाइट स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहना है. वहीं गले में चोकर कैरी किया हुआ है.

शारवरी वाघ | Sharvari Wagh

बात करें शारवरी वाघ की तो इन्होंने भी डेनिम ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए डार्क ब्लू जींस पहनी है जिसकी वेस्टलाइन और साइड में डिटेलिंग की हुई है. इसके साथ उन्होंने सफेद रंग का क्लासिक क्रॉप टॉप पहना है. मेकअप में उन्होंने आखों को शिमरी शैडो से सजाया है और होंठो को न्यूड पिंक लिप कलर से सजाया है. बालों को वेवी लुक दिया है. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

कियारा आडवाणी सेट के बाहर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com