Holi Fashion Tips: इस होली B-Town हीरोइनों की तरह दिखना है बेहद स्टाइलिश, बस रिक्रिएट करें इनका वाइट ड्रेस लुक

Bollywood fashion : आज इस खबर में हम आपको दिखाने जा रहे हैं कुछ बेहद खूबसूरत होली सेलिब्रिटी लुक जो सिंपल होने के बावजूद बेहद स्टाइलिश और एलिगेंट हैं. तो फिर देर कैसे इस होली आप ही अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तरह दिखे खूबसूरत और रिक्रिएट करें उनका यह लुक.

Holi Fashion Tips: इस होली B-Town हीरोइनों की तरह दिखना है बेहद स्टाइलिश, बस रिक्रिएट करें इनका वाइट ड्रेस लुक

हम आपको बताते हैं 6 सेलिब्रिटी स्टाइल जिसे आप इस बार ट्राई कर सकते हैं.

Holi 2023 Looks:  रंगो के त्योहार होली पर सफेद क्रांति स्टाइलिश कपड़े बेहद खूबसूरत लगते हैं. क्योंकि यही वह कलर है जिसमें हर रंग खूबसूरती से चढ़ता है. ऐसे में अगर आप भी होली की लुक को लेकर कंफ्यूज हो रही हैं और समझ नहीं पा रही हैं कि बिल्कुल किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह होली पर खूबसूरत कैसे देखना है तो यह खबर आपके लिए है. आज इस खबर में हम आपको दिखाने जा रहे हैं कुछ बेहद खूबसूरत होली सेलिब्रिटी लुक  जो सिंपल होने के बावजूद बेहद स्टाइलिश और एलिगेंट हैं.  तो फिर देर कैसे इस होली आप ही अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तरह दिखे खूबसूरत और रिक्रिएट करें उनका यह लुक.हम आपको बताते हैं 6 सेलिब्रिटी स्टाइल जिसे आप इस बार ट्राई कर सकते हैं.

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी कि प्रियंका चोपड़ा के इस लुक से इंस्पिरेशन लेकर आप इस तरीके का स्लीवलैस व्हाइट टॉप पहन सकती हैं. इसके साथ जींस और हाई पोनीटेल बनाकर अपने होली लुक को पूरा कर सकती हैं.

बॉलीवुड की मस्तानी यानी कि दीपिका पादुकोण का हर लुक खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में उनके इस होली लुक से आप  इंस्पिरेशन ले सकती हैं. जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर की स्लीवलैस लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है.

टेलीविजन एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का यह होली लुक भी बहुत खूबसूरत लगेगा. जिसमें एक्ट्रेस ने बेहद ही सुंदर ट्रांसपेरेंट चूड़ीदार कुर्ता पहना हुआ है, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

अगर आप एकदम सेलिब्रिटी स्टाइल की होली सेलिब्रेट करना चाहते हैं, तो जाह्नवी कपूर के इस लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं, जिसमें उन्होंने व्हाइट मिरर वर्क किया हुआ लहंगा कैरी किया है.

अगर आप होली पर कूल और कंफर्टेबल लुक अपनाना चाहती हैं तो होली पर परिणीति चोपड़ा का यह सिंपल बट स्टाइलिश लुक ही रीक्रिएट कर सकती हैं. वाइट कलर की शार्ट कुर्ती और पटियाले के साथ परिणीति ने पिंक कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ है. इस लुक में आप बेहद खूबसूरत लगेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होली के मौके पर सूट बहुत खूबसूरत लुक और ट्रेडिशनल लुक देता है. आप कृति सेनन के इस लुक से इंस्पिरेशन लेकर व्हाइट कलर का लखनवी कुर्ता बांधनी चुन्नी के साथ कैरी कर सकते हैं.