बीमारी से परेशान हुईं शिल्‍पा शेट्टी, पति राज कुंद्रा बोले- "मुझे बोला या कोरोना को", देखें Viral TikTok Video

Shilpa Shetty TikTok Video: शिल्‍पा शेट्टी का ये टिकटॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके साथ पति राज कुंद्रा भी हैं.

बीमारी से परेशान हुईं शिल्‍पा शेट्टी, पति राज कुंद्रा बोले-

शिल्‍पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के साथ मजेदार टिकटॉक वीडियो बनाया है

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के मद्देनजर देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) हैं. ऐसे में लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं. बॉलीवुड सेल‍िब्रिटी भी अपने-अपने परिवार के साथ क्‍वारंटीन हैं. लॉकडाउन में टाइम पास करने के के लिए कोई सेलिब्रिटी किचन में खाना बनाने में बिजी है तो कोई साफ-सफाई कर रहा है. वहीं, एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस दौरान पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ टिकटॉक (TikTok) पर मजेदार वीडियो बना रही हैं. 

शिल्‍पा शेट्टी का ये वीडियो टिकटॉक पर पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्‍पा घर की साफ-सफाई कर रही हैं और पति राज कुंद्रा आराम से सोफे पर लेटे हुए हैं. 

वीडियो में शिल्‍पा परेशान होकर कहती हैं, "नाक में दम कर रखा है. पता नहीं ये बीमारी कब जाएगी?" इस पर राज कुंद्रा अपना सिर उठाकर कहते हैं, "ये डायलॉग सुबह से आज मैं कितनी बार सुन चुका हूं. पर समझ नहीं आया क‍ि ये मुझे कह रही है या कोरोना को." 

देखें वीडियो: 

@theshilpashetty

Yeh bimaari kab jayegi?! @therajkundra ##patipatni##shilpakafuntra##funny##comedy##fyp

♬ original sound - Sanjeev Goyal

इस वीडियो को टिकटॉक पर अब तक 35 लाख व्‍यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही हजारों लाइक्‍स और कॉमेंट भी आएं हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि श‍िल्‍पा शेट्टी वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, लेकिन जब से लॉकडाउन हुआ है तब से वो टिकटॉक पर कुछ ज्‍यादा ही मजेदार वीडियो शेयर कर रही हैं.