Samantha की ट्रांसपैरेंट शर्ट है बेहद स्टाइलिश, आप भी बनाएं अपने समर फैशन का हिस्सा

Samantha Ruth summer fashion : सामंथा की हाल ही में लेमन ट्रांसपैरेंट शर्ट में फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, क्योंकि उनकी यह ड्रेस गर्मियों के लिए बेस्ट है.

Samantha की ट्रांसपैरेंट शर्ट है बेहद स्टाइलिश, आप भी बनाएं अपने समर फैशन का हिस्सा

Samantha Prabhu ट्रांसपैरेंट शर्ट है गर्मियों के लिए बेस्ट.

Celebrity Summer Fashion : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के फैंस केवल साइथ इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में हैं. जैसा कि आपको पता है सामंथा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. जहां वह आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज, वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. अभी हाल ही में उनकी लेमन ट्रांसपैरेंट शर्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. आपको बता दें कि सामंथा की वायरल फोटो (Samantha Ruth Prabhu Viral photo & VIDEO) में पहनी ड्रेस गर्मियों के लिए बेस्ट है. चलिए जानते हैं सामंथा की अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीरें.

सामंथा की यह शर्ट बहुत ही स्टाइलिश है. इसे आप गर्मियों में बीच (Samantha Ruth Prabhu beech style) पर पहनकर जा सकती हैं. इसमें उन्होंने शर्ट को ब्लू ब्रालेट के साथ कैरी किया है, जो उनको ग्लैमरस दिखाने का काम कर रहा है. इसके साथ उन्होंने ग्लॉसी मेकअप किया है. 

ट्यूब ब्रा और साइड स्लिट मिनी स्कर्ट वाला सामंथा का यह लुक भी लोगों को बहुत अट्रैक्ट कर रहा है. अगर आप बीच पर जाने का प्लान कर रही हैं तो इस समर आउट फिट को स्टाइल कर सकती हैं. इसके साथ सामंथा ने मेकअप बहुत नेचुरल रखा है.

सामंथा की पिंक ड्रेस इतनी स्टाइलिश है की लोगों की नजरे उससे हट नहीं रही है. उनकी वी डीप नेकलाइन वाली फ्रिंज स्ट्रैपी पिंक ड्रेस नाइट पार्टी के लिए परफेक्ट है.

इसके साथ उन्होंने छोटी सी हूप ईय़रिंग पहनी है और बालों को मेसी रखा है. उन्होंने मेकअप इस ड्रेस के साथ बहुत लाइट रखा है, क्लासिक आईलाइनर और लाइट पिंक लिपस्टिक.


अस्वीकरण : सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

बांद्रा में सड़क पर टहलते हुए नजर आए करीना कपूर और सैफ अली खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com