Samantha Prabhu की यह पिंक फ्रिंज ड्रेस पहन आप बन जाएंगी हर पार्टी की शो स्टॉपर, बस कैरी करना होगा कुछ इस स्टाइल में

Celebrity fashion: अभी हाल की एक पिक्चर सामंथा की (Samantha Ruth Prabhu) इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही है, जिसमें उन्होंने पिंक कलर की फ्रिंज ड्रेस पहनी है.

Samantha Prabhu की यह पिंक फ्रिंज ड्रेस पहन आप बन जाएंगी हर पार्टी की शो स्टॉपर, बस कैरी करना होगा कुछ इस स्टाइल में

Bollywood fashion: सामंथा प्रभु की लेमन शर्ट है समर्स के लिए है बेस्ट.

खास बातें

  • सामंथा प्रभु की लेमन शर्ट है समर्स के लिए बेस्ट.
  • रेड कार्पेट लुक भी है जबरदस्त.
  • पिंक फ्रिंज्ड ड्रेस को बनाएं अपनी पार्टी फैशन का हिस्सा.

Celebrity fashion : साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल्स और ड्रेसिंग सेंस से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. अकसर वह अपनी एक से बढ़कर एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं, जिसको देख उनके प्रशंसक मंत्रमुग्ध हो जाते हैं. अभी हाल की एक पिक्चर सामंथा की (Samantha Ruth Prabhu) इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही है, जिसमें उन्होंने पिंक कलर की फ्रिंज ड्रेस पहनी है. अगर आप पार्टी में जा रही हैं तो उनकी यह ड्रेस चुन सकती हैं और पार्टी की शो स्टॉपर बन सकती हैं. फिर देर किस बात की, चलिए बताते हैं उनकी इस ड्रेस में क्या है खास है. 

पिंक फ्रिंज ड्रेस

सामंथा की पिंक ड्रेस इतनी स्टाइलिश है की लोगों की नजरे उससे हट नहीं रही है. उनकी वी डीप नेकलाइन वाली फ्रिंज स्ट्रैपी पिंक ड्रेस नाइट पार्टी के लिए परफेक्ट है. इसके साथ उन्होंने छोटी सी हूप ईय़रिंग पहनी है और बालों को मेसी रखा है. उन्होंने मेकअप इस ड्रेस के साथ बहुत लाइट रखा है, क्लासिक आईलाइनर और लाइट पिंक लिपस्टिक.

लेमन कलर शर्ट


इस लुक में समांथा लेमन कलर की ट्रांसपेरेंट शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. समांथा ने इसे पाउडर ब्लू ब्रालेट टॉप और मल्टीकलर स्कर्ट के साथ पेयर किया है. बीच मेकअप लुक में सामंथा के पिंक लिप्स, आंखों में लाइम कलर का शैडो टच और वेवी मेसी हेयर उनके ग्लैमरस लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं.

फॉरेस्ट ग्रीन ड्रेस

सामंथा की फारेस्ट ग्रीन ड्रेस भी बहुत खूबसूरत है. यह आउटफिट रेड कार्पेट के लिए बेस्ट है. इसमें सामंथा ने मेकअप बहुत लाइट रखा है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

विक्की कौशल एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com