Republic Day पर तिरंगे के रंग में होना है सराबोर, तो आज़माएं ये मेकअप टिप्स

Republic Day 2022: गणतंत्र दिवस के मौके पर सभी देशभक्ति की भावना में डुबे रहते हैं. इसे खास बनाने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके आजमाते हैं. तिरंगे के रंग में सराबोर होने के लिए आप इन ट्रेंडी मेकअप आइडियाज को फॉलो कर सकते हैं.

Republic Day पर तिरंगे के रंग में होना है सराबोर, तो आज़माएं ये मेकअप टिप्स

73rd Republic Day: गणतंत्र दिवस पर दिखना है खास तो आजमाएं ये आसान मेकअप टिप्स.

नई दिल्ली:

Republic Day: देशभर में लोहड़ी और मकर संक्रांति के बाद अब लोग 26 जनवरी (बुधवार) यानि की गणतंत्र दिवस (Republic Day) को लेकर एक्साइटेड हैं. दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र और संविधान का जश्न मनाने के लिए बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी अपनी-अपनी तैयारी में जुट हुए हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ तरीके बताने जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप इस दिन को खास और यादगार बना सकते हैं. खास तिरंगे वाले आउटफिट के अलावा आप मेकअप के जरिए भी गणतंत्र दिवस के रंग में रंग सकते हैं. तिरंगे के रंग में सराबोर होने के लिए आप इन ट्रेंडी मेकअप आइडियाज को फॉलो कर सकते हैं.

गणतंत्र दिवस के लिए ट्रेंडी मेकअप टिप्स | Makeup Tips For Republic Day

ikghot68

आइशैडो

आप चाहें तो अपनी आंखों को तिरंगे के रंग से रंग सकती है, यानि कि तिरंगे के तीनों रंग मिलाकर आप अपनी आंखों पर आइशैडो अप्लाई कर सकते हैं. इसे लगाना भी बेहद आसान है, साथ ही ये आपकी आंखों को खूबसूरत और अट्रैक्टिव लुक दे सकता है.

910pl5v8

तिरंगा नेलपेंट

आप अपने हाथ के नाखूनों पर ऑरेंज, सफेद और ग्रीन कलर का नेलपेंट ट्राई  कर सकती हैं. इसके साथ ही आप कुछ एक्‍सेसरीज भी कैरी कर सकती हैं. ये तरीका आपके लुक को परफेक्‍ट बना सकता है.

1d2klf08

तिरंगा हाइलाइटर

इन दिनों हाइलाइटर मेकअप काफी ट्रेंड में है. आप हाइलाइटर का यूज आंखों और लिप्स के अलावा अपने गालों पर भी कर सकते हैं. आप चाहें तो ऑरेंज, सफेद और मिंट रंग के हाइलाइटर को ब्लेंड कर गालों पर लगा सकती हैं.

9b4uahe

मिक्स आइलाइनर

अगर आपको आइशैडो लगाना पसंद नहीं है तो आप आइलाइनर का इस्तेमाल कर सकते हैं. आप ऑरेंज, सफेद और ग्रीन तीनों कलर का आइलाइनर लगा सकते हैं. यह मेकअप लुक काफी फेमस भी है और देखने में अच्छा भी लगता है. आजकल वैसे भी कलरफुल आइलाइनर लगाने का काफी ट्रेंड है. ऐसे में आप खुद को इस दिन मिनटों में तैयार कर सकती हैं.

6t905p58

चूड़ियां

गणतंत्र दिवस के मौके पर आप अपने हाथों को तिरंगा (ऑरेंज, सफेद और ग्रीन तीनों कलर) चूड़ियों से भी सजा सकते हैं. यह तिरंगा चूड़ियां आपको आसानी से बाजारों में मिल जाएंगी. आजकल चूड़ियां कई वैरायटी में मिल रही हैं, जैसे- स्टोन, थ्रेड आदि. जो आपके बजट में भी हैं. एक ओर ऑरेंज, सफेद और ग्रीन कलर की यह चूड़ियां आपके हाथों को खूबसूरत बना सकती हैं, वहीं आपका ये अंदाज आपको देशभक्ति के रंग में रंगा हुआ भी नजर आएगा.

0jiakfsg

बालों में कलर

गणतंत्र दिवस पर कपड़े, मेकअप के अलावा आप अपने बालों पर भी तिरंगे के रंग चढ़वा सकती हैं. आप चाहें तो बिना कलर किए भी बालों पर तिरंगे के कलर ला सकती है. इसके लिए आप रंग बिरंगे आइशैडो की मदद ले सकती है. इसके लिए आप सबसे पहले ऑरेंज, सफेद और ग्रीन कलर के आइशैडो को बालों के आगे के कुछ हिस्सों पर लगाएं. बस तैयार है आपका तिरंगा कलर, जिसकी मदद से आप इस गणतंत्र दिवस पर बिल्कुल ट्रेंडी लुक में नजर आएंगी.

दिल्ली का रायसीना हिल का इलाका रोशनी से जगमगाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com