Ranveer Singh की इस प्रिंटेड शर्ट की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, बताइए आपको कैसा लगा रनवीर का यह एक्सपेंसिव स्टाइलिश लुक 

Ranveer Singh हाल ही में ब्रांड Versace की मेडुसा शर्ट पहने नजर आए. देखने में ही नहीं बल्कि कीमत में भी हटकर है रनवीर की ये शर्ट.

Ranveer Singh की इस प्रिंटेड शर्ट की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, बताइए आपको कैसा लगा रनवीर का यह एक्सपेंसिव स्टाइलिश लुक 

Ranveer Singh की इस शर्ट की कीमत जानें यहां.

Celebrity Fashion: बॉलीवुड एक्टर रनवीर सिंह के आउटफिट्स अच्छे हों या बुरे लेकिन सुर्खियां जरूर बटोरते हैं. अपने फैशन सेंस के लिए रनवीर (Ranveer Singh) खासा चर्चा में बने रहते हैं जिसका कारण रनवीर के सबसे हटकर लुक्स हैं. हाल ही में एक बार फिर रनवीर ऐसे ही एक लुक में नजर आए जिसमें उन्होंने कलरपॉप प्रिंटेड शर्ट पहन रखी है. इस शर्ट पर ऑरेंज और पिंक के शेड में प्रिंट्स हैं और साथ ही वरसाचे मेडुसा भी लिखा है. बता दें कि ये शर्ट ब्रांड वरसाचे (Versace) की है. ब्रांड का नाम सुनकर तो आप कुछ-कुछ अंदाजा लगा ही चुके होंगे कि ये शर्ट कितनी महंगी होगी. चलिए आपको बता ही देते हैं इस शर्ट की असल कीमत. 

रनवीर की ये वरसाचे की मेडुसा म्यूजिक सिल्क शर्ट पूरे 1 लाख 24 हजार रुपए (टैक्स के साथ) के करीब है. वहीं, ये पहली इतनी महंगी शर्ट नहीं है जो रनवीर सिंह ने अपने कलेक्शन में शामिल की है बल्कि रनवीर के पास इतने ही महंगे और भी डिजाइनर और ब्रांडेड आउटफिट्स हैं. रनवीर पहले भी वरसाचे के साथ-साथ गुच्ची (Gucci) जैसे बड़े ब्रांड के आउटफिट्स में नजर आ चुके हैं. 


इस ब्लू ट्रैकसूट की कीमत भी कुछ कम नहीं है. रनवीर के इस ट्रैकसूट की कीमत लगभग 2 लाख 70 हजार है. वहीं, इस तस्वीर में दिख रहा रनवीर का पर्स ब्रांड गुच्ची का है जिसकी कीमत डेढ़ लाख के करीब है. यानी रनवीर का ये लुक हजारों नहीं बल्कि लाखों का है. 


रनवीर कुछ समय पहले गुच्ची की इस शर्ट में नजर आए थे जिसकी कीमत भी 80 हजार के करीब थी. इस शर्ट को रनवीर सिंह के अलावा कोरियन बैंड बीटीएस (BTS) के आरएम (RM) भी पहने नजर आ चुके हैं. 


आपने रनवीर के ये लुक्स तो देख लिए अब बताइए कैसे लगे आपको रनवीर के ये एक्सपेंसिव लुक्स और इनकी कीमत सुन आपके होश उड़े या नहीं. 

अभिनेत्री करीना कपूर बांद्रा में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com