Ranveer Singh के आउटफिट्स ही नहीं बल्कि हेयरस्टाइल्स भी हैं कमाल, देखिए इन ट्रेंडी Hairstyles में रणवीर का लुक

Ranveer Singh Hairstyles: रणवीर का हर हेयरस्टाइल उनके चाहने वालों को खूब भाता है. यहां हम आपको रणवीर के ऐसे ही कुछ Hairstyles के बारे में बता रहे हैं जो काफी ज्यादा चर्चा में रहे हैं.

Ranveer Singh के आउटफिट्स ही नहीं बल्कि हेयरस्टाइल्स भी हैं कमाल, देखिए इन ट्रेंडी Hairstyles में रणवीर का लुक

Ranveer Singh के हेयरस्टाइल भी हैं बेहद कमाल.

Celebrity Fashion: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हमेशा ही अपने अतरंगी स्टाइल से लोगों को हैरान किया है. उनका ये स्टाइल ही नहीं बल्कि हेयरस्टाइल भी चर्चा में बना रहता है. कभी पीछे की तरफ सेट किए बाल तो कभी लंबे खुले बाल, कभी पोनीटेल, तो कभी स्टाइलिश बन यानी जूड़ा. रणवीर का हर हेयरस्टाइल (Hairstyle) उनके चाहने वालों को खूब भाता है. रणवीर (Ranveer Singh) हमेशा ही सबसे अलग करने की कोशिश में रहते हैं. ऐसे में यहां हम आपको रणवीर के ऐसे ही कुछ हेयरस्टाइल्स के बारे में बता रहे हैं जो काफी ज्यादा चर्चा में रहे हैं.

रणवीर सिंह के ट्रेंडी हेयरस्टाइल | Ranveer Singh's Trendy Hairstyles 

मस्कुलर बॉडी और दाढ़ी के साथ बिखरे हुए बाल

रणवीर की मस्कुलर बॉडी के साथ बिखरे हुए बाल और दाढ़ी का कॉम्बिनेशन उन पर खूब फबता है. बिखरे और खुले हुए बाल उन्हें एक बेपरवाह लेकिन कूल लुक देते हैं जो उनके फैन्स को बेहद पसंद है.

हेयर जेल से सेट किए हुए बाल 

अगर बात फॉर्मल ड्रेसिंग की हो तो इन्हीं बालों को जेल की मदद से चिपका कर या यूं कहें जेल से सेट करने के बाद सूट-बूट पहने रणवीर का अंदाज देखते ही बनता है. उसपर रणवीर का कमाल का ड्रेसिंग सेंस और अतरंगी चश्मों की चॉइस उनके स्टाइल में चार चांद लगा देते हैं.

 

रणवीर का पोनीटेल से लेकर बन


पीछे की तरफ सेट किए बालों का स्टाइल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की सामान्य पसंद हो सकता है लेकिन उन्हें पोनीटेल भी काफी पसंद है. कई बार उन्हें उनके पोनीटेल (Ponytail) वाले लुक में देखा गया है और जब दो पोनीटेल हों तो और भी अच्छा. कई बार वे बालों को ऊपर की ओर करके छोटी सी चोटी भी बनाते हैं. उन्हें कई बार जूड़े में भी देखा गया है. जब वे बालों को नीचे की तरफ बिखरे से रखते हैं तो शेगी क्रॉप या स्लीक्ड बैक कट उनके स्टाइल में एक चार्म की तरह काम करता है.


कोई स्टेप मिस नहीं करते रणवीर


रणवीर सिंह कभी भी कोई स्टेप मिस नहीं करते और इसमें उनके हेयरस्टाइल भी शामिल हैं. रणवीर के ट्रेंडिंग हेयरस्टाइल्स को यूवा भी फॉलो करने से नहीं कतराते हैं. 

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com