प्रियंका चोपड़ा की फिटनेस सीक्रेट कर लेंगी फॉलो तो बॉडी फैट जल्दी जाएगी गल

Fitness secrets : बीते 18 जुलाई को प्रियंका ने अपना 41वां जन्मदिन मनाया है जिसकी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की थी. तब से फैंस उनकी फिटनेस सीक्रेट जानने के लिए उत्सुक है.

प्रियंका चोपड़ा की फिटनेस सीक्रेट कर लेंगी फॉलो तो बॉडी फैट जल्दी जाएगी गल

प्रियंका देसी खाने की दीवानी हैं. वह दाल, चावल, सब्जी, सलाद और फिश खाना पसंद करती हैं. 

Priyanka Chopra fitness secret : देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय का लोहा मनवाया ही अब हॉलीवुड में भी परचम लहरा रही हैं. प्रियंका अपनी फिल्मों और सोशल वर्क को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, साथ ही अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा का केंद्र रहती हैं. बीते 18 जुलाई को प्रियंका ने अपना 41वां जन्मदिन मनाया है जिसकी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की थी. तब से फैंस उनकी फिटनेस सीक्रेट जानने के लिए उत्सुक हैं. ऐसे में आज हम यहां आपको प्रियंका जैसा फिगर पाने के लिए कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के लिए आर्टिकल पूरा पढ़ें.

प्रियंका फिटनेस सीक्रेट

1- प्रियंका चोपड़ा अपने आपको फिट रखने के लिए कार्डियो और स्विमिंग खूब करती हैं. इसके अलावा वह योग करना नहीं भूलती हैं. ये तो बात हो गई उनकी फिजिकल एक्टिविटी की, अब बताते हैं उनकी डाइट के बारे में.  

काले चने रोज सुबह खाने से इन 5 बीमारियों का डर होता है कम, नाम जानकर आप भी कर लेंगे डाइट में शामिल

2- प्रियंका अपने खाने में हरी सब्जियां और फल को ज्यादा अहमियत देती हैं. प्रियंका एक देसी लड़की हैं इसलिए वह दाल, चावल, सब्जी, सलाद और फिश खाना पसंद करती हैं. 

3- प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी एक्शन स्पाई थ्रिलर वेबसीरीज सिटाडेल के लिए चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज में प्रियंका को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.  'सिटाडेल' के बाद अब प्रियंका चोपड़ा फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी दिखेंगी. चर्चा है कि शाहरुख खान भी इस मूवी में कैमियो करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर हैं. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

लाल रंग की ड्रेस में कमाल दिखीं बवाल की स्क्रीनिंग में पहुंची पूजा हेगड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com