Priyanka Chopra और Nick Jonas जीते हैं ऐशो आराम की जिंदगी, उनके पास हैं ये 5 चीजें सबसे महंगी

elebrity expensive things : प्रियंका चोपड़ा अपने प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. यहां पर जानिए उनके पास कौन सी सबसे महंगी चीजें हैं.

Priyanka Chopra और Nick Jonas जीते हैं ऐशो आराम की जिंदगी, उनके पास हैं ये 5 चीजें सबसे महंगी

 Priyanka Chopra lifestyle : लॉस एंजेलिस बेवर्ली हिल्स में आलीशान बंगला जिसकी कीमत 20 मिलियन डालर है.

Priyanka Chopra and Nick Jonas Lifestyle : देसी गर्ल, मिस इंडिया बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपने फिल्मों को लेकर तो कभी हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर. एक्ट्रेस प्रियंका अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं साथ में पर्सनल लाइफ भी उनको चर्चा में बनाए रहती है. जब से उन्होंने अपने से 10 साल छोटे हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की है वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपने प्यार भरे लम्हों को सोशल मीडिया के माध्यम से साझा करती रहती हैं. आज इस लेख में जानेंगे पांच ऐसी चीजों के बारे में जो निक और प्रियंका के पास सबसे महंगी हैं. 

अगर आप भी ऑफिस जाती हैं सलवार कमीज पहनकर, तो अब से फॉलो करें ये टिप्स मिलेगा मॉडर्न लुक

प्रियंका और निक की सबसे महंगी चीजें | Expensive things of Priyanka and Nick Jonas

- सबसे पहले बात करते हैं उनकी इंगेजमेंट रिंग की. प्रियंकी की इंगेजमेंट रिंग की कीमत 2 करोड़ है. आपको बता दें कि प्रियंका ने शादी बड़े ही ग्रैंड तरीके से की थी. इससे पता चलता है कि वह कितनी शौकीन हैं.

- दूसरी महंगी चीज है उनके पास गोवा के रोम ऑफ इस्ट में उनका शानदार महल जो 2013 में उन्होंने खरीदा था. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसकी कीमत 15 से 20 करोड़ रुपये है. 

- तीसरी है उनकी रोल्स रॉयेस घोस्ट कार, जिसकी कीमत 5.25 करोड़ है. आपको बता दें मीडिय रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्रियों में प्रियंका ही हैं जिनके पास यह कार है.

- चौथी है उनकी 50 कैरेट हीरे वाली ईयरिंग जिसे उन्होंने 2016 के ऑस्कर अवार्ड के दौरान कैरी किया हुआ था. उनकी इस ईयररिंग के भी उस दौरान चर्चे हुए थे जिसकी कीमत 2127 करोड़ बताई गई थी.

- पांचवा है उनका लॉस एंजेलिस बेवर्ली हिल्स में आलीशान बंगला. इसकी कीमत 20 मिलियन डालर है, इंडियन पैसे में 144 करोड़ है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com