अगर आप भी ऑफिस जाती हैं सलवार कमीज पहनकर, तो अब से फॉलो करें ये टिप्स मिलेगा मॉडर्न लुक

Salwar suit in office : अगर आप ऑफिस में सलवार कमीज पहनकर जाती हैं तो इसमें कुछ बातों का जरूर ध्यान देना चाहिए, जो आपके एथनिक लुक में मॉडर्न का तड़का लगाएंगे ही साथ में आपको सोबर दिखाने का भी काम करेंगे.

अगर आप भी ऑफिस जाती हैं सलवार कमीज पहनकर, तो अब से  फॉलो करें ये टिप्स मिलेगा मॉडर्न लुक

Office wear tips : ऑफिस में हैवी एंब्रॉयडरी को कैरी करने से बचें.

खास बातें

  • ऑफिस में स्लीवलेस और डीप नेक ना पहनें.
  • चूड़ीदार सलवार की जगह लेगिंग पहनें.
  • स्लीव्स को फुल लेंथ या एलबो तक ही रखें.

Office wear tips : कपड़े का चुनाव हमेशा जगह और अवसर देखकर करना चाहिए. इससे आपके ड्रेसिंग सेंस का पता लगता है. कपड़े पहनने के सलीके आपके व्यक्तित्व को भी दर्शाने का काम करते हैं. इसलिए इनका चुनाव करते समय हमेशा सजग रहना चाहिए. जैसे- अगर आप ऑफिस में सलवार कमीज (salwar kameez wearing tips) पहनकर जाती हैं तो आपको इसमें कुछ बातों का जरूर ध्यान देना चाहिए, जो आपके एथनिक लुक (ethnic look) में मॉडर्न का तड़का लगाएंगे ही साथ में आपको सोबर दिखाने का भी काम करेंगे. यहां पर टिप्स बताए जा रहे हैं जिसको अपनाने के बाद सबकी निगाहें बस आप पर ही रहेंगी. एक बार पलटकर लोग जरूर देखेंगे.

क्या आप भी एलोवेरा जेल लगाने के बाद चेहरे पर लगाती हैं साबुन, जानिए ये सही है या गलत

ऑफिस में सलवार सूट पहनने के टिप्स | Salwar suit in office

- सबसे पहली बात तो आप अगर ऑफिस में सलवार कमीज (salwar kameez) पहनकर जाती हैं तो उसके गले पर विशेष ध्यान दीजिए. उसकी नेक बहुत डीप और रिवीलिंग ना हो. इससे आप भी अनकंफर्टेबल होंगी और देखने वालों को भी खराब लगेगा. आप गोल गला, वी गला या फिर सबसे बेस्ट कॉलर नेक वाला सूट पहनें. यह आपको स्टाइलिश लुक देंगे.

- स्लीव्स पर भी आपको फोकस करने की जरूरत है. ऑफिस में स्लीवलेस सूट पहनने की जगह एलबो, फुल लेंथ या फिर हाफ स्लीव्स ही पहनें. यह आपको एलीगेंट लुक देते हैं. 

-ऑफिस वियर सलवार सूट में आप फ्लोरल और स्ट्राइप्ड प्रिंट को प्राथमिकता दें. बहुत बोल्ड ब्राइट कलर का चुनाव ना करें. लाइट और डार्क कलर अच्छा ऑप्शन होते हैं. ऑफिस में चूड़ीदार सलवार की जगह लेगिंग पहनें और कुर्ती में एलाइन, लॉन्ग कुर्ता और स्ट्रेट कुर्ती पहन सकती हैं. इसमें आप कंफर्टेबल फील करेंगी.

-ऑफिस में बहुत स्टोन वाले चमक धमक और कढ़ाई वाले सलवार सूट नहीं पहनने चाहिए. बल्कि कॉटन, क्रेप, लेनिन जैसे फ्रेब्रिक चुनना अच्छा होगा.

Harsingaar का पौधा इन 5 बीमारियों में है रामबाण, बस ऐसे करना होगा इस्तेमाल 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com