Pet Dog Clothes For Winter : विंटर में स्टाइलिश दिखेंगे आपके पेट्स, खास होनी चाहिए शॉपिंग

pet clothes designer : विंटर शुरू हो रहा है और ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल पर पेट्स के लिए ट्रेंडी ड्रेसेज से लेकर एक्सेसरीज आ गई हैं. आप भी चाहते हैं कि आपके पेट्स का सर्दी में स्टाइल बना रहे तो इन्हें ट्राई कर सकते हैं.

Pet Dog Clothes For Winter : विंटर में स्टाइलिश दिखेंगे आपके पेट्स, खास होनी चाहिए शॉपिंग

pet clothes designer : विंटर का पेट्स कलेक्शन में आपको हर वैरायटी ऑनलाइन मिल जाएंगी.

नई दिल्ली :

stylish dog clothes : आप चाहते हैं कि सर्दी में आपके पेट्स ठंड से बचें रहें और साथ ही स्टाइलिश भी दिखें, तो विंटर का पेट्स कलेक्शन में आपको हर वैरायटी ऑनलाइन मिल जाएगी. आप पेट्स का विंटर वार्डरोब बना सकते हैं. इनमें हुडेड जैकेट, स्वेटर्स, स्टाइलिश शर्ट, कोर्ट, ब्लेजर्स, फ्लीस कोर्ट, टी-शर्ट, वेलवेट पार्टी वियर जैकेट, शॉक्स, शूज और कैप्स आपके पेट्स के लिए हैं.


ऑनलाइन मिलेगा सब कुछ


पेट्स की ड्रेसेज ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल पर सबसे ज्यादा खरीदी जा रही हैं. मयूर विहार में रहने वाली रमा मलिक बताती हैं कि सर्दी आ गई है, इसलिए लोग अपने डॉगी के लिए लेदर जैकेट ऑनलाइन ऑर्डर कर रहे हैं. उन्होंने भी दो जैकेट बुक की है. सबसे अच्छी बात ये है कि ये वॉटरप्रूफ हैं. अगर आपका पेट्स पानी में लेटता भी है, तो भी यह गीली नहीं होगी. सभी शॉपिंग ऑनलाइन पोर्टल ने पेट्स का नया कलेक्शन पेश किया है और पेट्स लवर्स इन्हें खूब खरीद भी रहे हैं.


ड्रेसेज की नो टेंशन


आज से कुछ साल पहले तक पेट्स की ड्रेसेज मार्केट में नहीं मिलती थी, लोग बच्चों के पुराने स्वेटर या शर्ट ही पेट्स को पहनाते थे. इसके बावजूद भी पेट्स को ठंड लगती रहती थी, लेकिन अब मार्केट में पेट्स की हर वैरायटी आ रही हैं. आपको हर साइज के स्वेटर, शर्ट या यहां तक की शॉक्स और बूट्स भी मिल जाएंगे. सौरभ जैन बताते हैं कि वह जब फॉरन जाते थे, तो वहीं से अपने पेट्स के लिए विंटर ड्रेसे लेकर आते थे, लेकिन अब इंडिया में हर ब्रैंड में पेट्स की ड्रेसेज मिलने लगी हैं. हाल में उन्होंने शादी के लिए एक सुंदर कोट अपने पेट्स के लिए ऑनलाइन बुक किया है.


हर पेट्स की डिफरेंट जरूरतें


हर पेट्स की डिफरेंट जरूरतें होती है. दरअसल, लंबे बालों वाले डॉगी को विंटर वियर की कम जरूरत पड़ती है. ऐसे में मार्केट में उनके लिए स्वेट शर्ट, डेनिम और वेलवेट की ड्रेसेज हैं. वहीं, छोटे बाल वाले पेट्स को ठंड ज्यादा लगती है, इसलिए उनके लिए वूलन स्वेटर्स और फ्लीस कोट्स हैं.


रग्स से लेकर ब्लैंकेट


विंटर में पेट्स के लिए रग्स से लेकर ब्लैंकेट तक आ रहे है. इनमें वूलन, फर, लेदर में डिफरेंट वैरायटी हैं. इनकी कीमत 1000 रुपये से


पेट्स विंटर ड्रेसेज


स्वेटर्स : "250 से 650


स्वेट शर्ट : "200 से 500


कोट और ब्लेजर्स (रिवर्सेबल)


"195 से 580


फ्लीस कोट्स


"100 से 390


टी-शर्ट्स (पोलो शर्ट, पार्टी टॉप्स वगैरह)


"175 से 375


डेनिम जैकेट्स


"400 से 700


वेलवेट जैकेट्स


"300 से 550


शॉक्स (चार शॉक्स का एक सेट)


"200 से 500


शूज (चार )


"400 से 900 तक


कैप्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"150 से 350 तक