आइवरी शरारा सेट में नोरा फतेही ने फैन्स पर चलाया जादू

आइवरी शरारा सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं नोरा फतेही

आइवरी शरारा सेट में नोरा फतेही ने फैन्स पर चलाया जादू

बेहद खूबसूरत लग रही हैं नोरा फतेही

खास बातें

  • आइवरी शरारा सेट में नोरा फतेही
  • देखें, एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक
  • आइवरी और गोल्ड शरारा सेट में नोरा फतेही खूबसूरत लग रही हैं

नोरा फतेही अपने शानदार डांस और जबरदस्त फैशन स्टाइल के लिए फेमस हैं. आए दिन एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. नोरा बोल्ड वार्डरॉब एक्सपेरिमेंट से कभी पीछे नहीं हटती हैं और उनके फैन्स को उनका ये अंदाज बेहद पसंद है. डिजाइनर लेबल रितिका मीरचंदानी के आइवरी और गोल्ड शरारा सेट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. शरारा सेट में एक प्लंजिंग वी नेकलाइन के साथ एक स्लीवलेस जियोमेट्रिक कुर्ता शामिल था. नोरा ने अपने आउटफिट के साथ एक ब्रीज़ी शिफॉन दुपट्टा कैरी किया था, जिसमें जियोमेट्रिक बॉर्डर था. उनका ड्यूवी मेकअप और नो एक्सेसरी लुक उनके हैवी एथनिक एसेंबल के लिए एक परफेक्ट मैच था. 

नोरा फतेही अपने शानदार आउटफिट की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एक्शन हीरो' के अपने सॉन्ग 'जेधा नशा' के प्रमोशन के लिए, नोरा ने साड़ी का ऑप्शन चुना. एक्ट्रेस साड़ी में हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस लग रही थीं. आप वेडिंग पार्टी के लिए इस लुक को ट्राई कर सकती हैं. नोरा फतेही का डायमंड चोकर नेकलेस और ईयररिंग्स उनकी ड्रेस से मैच कर रहे थे.

नोरा को 'झलक दिखला जा 10' के सेट पर मनीष मल्होत्रा ​​वर्ल्ड के एक शानदार एम्बेलिश्ड लहंगे में देखा गया था. एक्ट्रेस की इन खूबसूरत फोटोज ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. नोरा ने ड्रेप के साथ स्ट्रेपी सीक्वेंस ब्लाउज पहना था और बेज नेट दुपट्टा कैरी किया था. उनके स्टडेड नेकलेस और स्टड इयररिंग्स उनके लहंगे के साथ पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे. एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन छोड़ा हुआ था.

क्या आप इस बात से सहमत नहीं हैं कि नोरा अपने एथनिक वियर में उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं, जितनी कि वह वेस्टर्न नंबर्स में दिखती हैं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com