हेल्‍दी और शाइनी स्किन के लिए ये नाइट क्रीम हैं बड़े काम की, दे रही हैं आपको 7% तक रिवॉर्ड भी

फ्रेश स्किन के लिए, एनडीटीवी बिग बोनस ऐप से हेल्थ एंड ग्लो की ये नाइट क्रीम खरीदें और 7% तक का रिवॉर्ड पाएं.

हेल्‍दी और शाइनी स्किन के लिए ये नाइट क्रीम हैं बड़े काम की, दे रही हैं आपको 7% तक रिवॉर्ड भी

जवां त्वचा के लिए नाइट क्रीम

माना जाता है कि रात का समय आपकी त्वचा को आराम देने का होता है. नाइट में स्किन को रेजुवेनेट और रिपेयर करने का सबसे अच्छा समय होता है. जब शरीर सो रहा होता है तो नाइट क्रीम त्वचा को आराम देती है और स्किन को रिपेयर करने का काम करती है और रात भर हाइड्रेटेड रखकर स्किन को बेहतर बनाती है. इसलिए नाइट क्रीम खरीदना निश्चित रूप से आपकी त्वचा की देखभाल के लिए फायदेमंद होगा. इसके अलावा, जब आप NDTV Big Bonus App से ये नाइट क्रीम खरीदते हैं, तो आप ऐप पर 7% तक रिवॉर्ड पा सकते हैं. App Store या Google Play से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

इन नाइट क्रीमों को आज ही घर ले आएं

1. Faces Canada Urban Balance Youth Preserve Night Cream

फेसेस कनाडा की यह नाइट क्रीम, जो मोरिंगा के अर्क से समृद्ध है, त्वचा को पोषण और हाइड्रेट करती है. यह एजिंग के लक्षणों को भी कम करती है और चेहरे को शाइन देती है.

fq8rn7u8

2. Lotus Nutranite Skin Renewal Nutritive Night Creme

यह लोटस की एक शानदार पोषक तत्वों से भरपूर नाइट क्रीम है और सोते समय त्वचा को रेजुवेनेट करने में मदद करती है. यह क्रीम स्किन को नेचुरेल सेफ्टी देती है.

as5dod7o

3. L'Oreal Paris Aura Perfect Night Cream

विटामिन ई से समृद्ध, लोरियल की ऑरा परफेक्ट नाइट क्रीम स्किन को रिपेयर करने वाली नाइट क्रीम है जो आपको सॉफ्ट, शाइनी दिखने वाली त्वचा देती है. यह त्वचा को फ्री रेडिकल्‍स से बचाता है और त्वचा को मजबूती देता है.

ih87o0t

3. Jovees Avocado Revitalising Night Cream

एवोकाडो के गुणों से भरपूर जोवेस एवोकाडो रिवाइटलाइजिंग नाइट क्रीम, एक पौष्टिक क्रीम है जो त्वचा की मरम्मत और उसे फिर से जीवंत करने में मदद करती है. यह त्वचा को पोषण देता है, उसे अधिक युवा और चमकदार बनाता है और त्वचा की बनावट और टोन में सुधार करते हुए फाइन लाइन्‍स और झुर्रियों को कम करता है.

fd8p2emg

5. Olay Regenerist Revitalising Night Cream

विटामिन ई, प्रो-विटामिन बी5, ग्रीन टी एक्सट्रेक्ट, एलांटोइस और ग्लिसरीन से समृद्ध, यह नाइट क्रीम स्किन को फ्रेश दिखाने में मद युवा दिखने वाली त्वचा के लिए त्वचा को हाइड्रेट और नवीनीकृत करती है। यह उम्र बढ़ने के दिखने वाले लक्षणों जैसे महीन रेखाओं और झुर्रियों से लड़ता है और त्वचा की रंगत को एक्सफोलिएट और चमकदार भी बनाता है.

r82gavh8

जब आपका शरीर रात में आराम कर रहा हो तो ये नाइट क्रीम आपकी त्वचा को शांत और आरामदायक बना सकती हैं. तो जल्दी करें और ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के रिवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस प्रदान करता है.