Mouni Roy बीच वेडिंग की तैयारी में हैं बिजी, लो देखिए वर्चुअल Beach बिकिनी लुक की शेयर कीं Photos

Mouni Roy ने अपनी यलो बिकिनी से एक बार फिर सभी को अपना बिकिनी कलेक्शन टटोलने पर मजबूर कर दिया है. ध्यान रहे कहीं आप मौनी से बिकिनी लुक्स के मामले में पीछे ना रह जाएं.

Mouni Roy बीच वेडिंग की तैयारी में हैं बिजी, लो देखिए वर्चुअल Beach बिकिनी लुक की शेयर कीं Photos

Mouni Roy अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ बीच वेडिंग करने वाली हैं.

Mouni Roy : मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आने वाली 27 जनवरी के दिन वे बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ गोआ के वागेटोर बीच (Vagator Beach) पर शादी कर लेंगी. मौनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर यलो बिकिनी में फोटो शेयर कर एक तरह से इस बात का ऐलान कर दिया है कि वे अपनी बीच वैडिंग के लिए कितनी तैयार हैं। मौनी ने यलो हाल्टर नेक बिकिनी को हाई वेस्ट बॉटम के साथ पहना है। उनका ये बीच लूक न सिर्फ स्टाइलिश बल्कि बेहद ट्रेंडी है जिसमें वे ग्रेसफुल लग रही हैं। परफेक्ट स्मोकी आई मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ मौनी ने अपनी इस बिकिनी लुक को और क्लासी बना दिया है। 

आजकल डेस्टिनेशन वेडिंग्स का क्रेज हर तरफ है और जाहिर है मौनी भी खुद को नहीं रोक पाईं. अगर आप भी मौनी की ही तरह बीच पर लहरों और हवा के शोर में शादी करना चाहते हैं तो आपको भी इस बीच वेडिंग के बारे में जान लेना चाहिए. 

अपनी पसंद का बीच चुनना 

जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है कि बीच वेडिंग बीच पर यानि समुद्र किनारे होती है. आपको इसके लिए अपनी सामान्य शादी से अलग तरह की तैयारियां करनी पड़ती हैं. भारत में बीच वेडिंग की इजाजत है तो आप अपनी पसंद के बीच को चुन सकते हैं. कोची, अंडमान, अलीबाग, महाबलीपुरम, गोआ, कोवलम और लक्षद्वीप के खूबसूरत बीच पर शादी करने का एहसास ही कुछ और है. 

बजट का ख्याल रखना

आपको इस बात का ध्यान रखना है कि आप अपने बजट के अनुसार बजट फ्रेंडली बीच पर ही वेडिंग प्लान करें. ऐसा बीच चुनें जिसके आसपास के रिजॉर्ट्स भी आपके बजट के अंदर आएं. ओवरबजट जाने से आपके चेहरे पर शादी की खुशी कम और खर्चे की टेंशन ज्यादा दिखेगी. ये भी जान लीजिए कि बीच वेडिंग में एवरेज 15 से 30 लाख के बीच खर्चा आता है. 

qq82n0uo

हमेशा प्लान-बी तैयार रखें

जब बात प्रकृति की आती है तो उसपर किसी का बस नहीं चलता है. बीच पर मौसम कभी भी बदल सकता है, बारिश हो सकती है और समुद्र की लहरें उफान ले सकती हैं. इसलिए अपने वेडिंग प्लैनर से कहिए कि वह हर तरह से प्लान-बी के लिए तैयार रहे जिसमें कुछ भी हो लेकिन शादी नहीं रुकनी चाहिए. 

कानूनी रूप से परमिट लें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब आप पब्लिक पार्क या बीच पर शादी करने वाले हों तो हमेशा परमिट ले कर रखें. आप ये बिल्कुल नहीं चाहेंगें कि आपकी शादी में कोई किसी भी तरह का खलल डाले. 

5fcrknh