Miss Universe हरनाज संधु के लेटेस्ट लुक्स हैं इतने कमाल कि आपके लिए भी नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल, देखें Photos

Miss Universe Harnaaz Sandhu: बात जब फैशन और स्टाइल की हो तो भला मिस यूनिवर्स हरनाज संधु का जिक्र कैसे ना आए. हरनाज के लेटेस्ट लुक्स भी बेहद ट्रेंडी और खूबसूरत हैं. 

Miss Universe हरनाज संधु के लेटेस्ट लुक्स हैं इतने कमाल कि आपके लिए भी नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल, देखें Photos

Harnaaz Sandhu Looks: हरनाज के स्टाइलिश आउटफिट्स आपका भी मन मोह लेंगे. 

Miss Universe: मिस यूनिवर्स हरनाज संधु के लुक्स कितने कमाल के होते हैं इसमें कोई दोराय नहीं है. हरनाज (Harnaaz Sandhu) अक्सर ही कई कारणों से सुखियों में बनी रहती हैं और इनमें उनके आउटफिट्स खासा चर्चा का विषय बनते हैं. हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) के हालिया फोटोशूट पर ही नजर डालें तो हरनाज इसमें ब्लैक आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. हरनाज के बाल स्पाइक्स में हैं, तो वहीं आखों पर बोल्ड स्मोकी आई मेकअप हो रखा है. रेड लिप्स और चंकी जूलरी हरनाज के शीयर टॉप को कोम्लिमेंट करते दिखाई पड़ रहे हैं. 


हरनाज के इस गाउन को देखकर आप भी कहेंगे कि हरनाज किसी क्वीन से कम नहीं लग रहीं. ब्लैक कलर की इस डीप नैकलाइन वाली ड्रेस पर रेड कलर का फ्लेम्स डिजाइन बना है. अपने इस आउटफिट (Outfit) पर हरनाज ने बालों को खुला छोड़ा है, साथ ही, एकबार फिर ड्रामेटिक आई मेकअप और रेड लिपस्टिक में हरनाज नजर आ रही हैं. 

जब क्वीन की बात हो ही रही है तो हरनाज के इस लोंग प्रिंसेस गाउन का जिक्र भला कैसे ना आए. इस ग्रीन गाउन (Green Gown) में हरनाज ने हाल ही में तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उनके बाल खुले हुए नजर आ रहे हैं. 

इस वाइट और सिल्वर आउटफिट में हरनाज के क्या कहने. हरनाज (Harnaaz Sandhu) ने वाइट वाइड लेग्ड पैंट्स के साथ वाइट शर्ट और सिल्वर क्रॉप टॉप को कैरी किया है. एक्सेसरीज में हरनाज ने सिलवर हूप्स, येलो सनग्लासेस और वाइट हैंडबैग को चुना है. 

हरनाज का यह लुक भी किसी प्रिंसेस डायरी का हिस्सा लग रहा है. पिंक आउटफिट में नजर आ रहीं हरनाज ने अपने बालों को हैवी बन में बांधा हैं. लाइट पिंक न्यूड लिप्स और नेल कलर भी इस आउटफिट पर फब रहे हैं. वहीं, अपने आई मेकअप को हरनाज ने सटल रखा है. 


 

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com