Mandira Bedi की तरह स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो मॉनसून में बेस्ट है ये कलरफुल बीच वियर, ये हैं लेटेस्ट डिजाइन और पैटर्न

Fashion trends : मंदिरा बेदी इन दिनों स्पेन में बच्चों के साथ वेकेशन इंज्वॉय कर रही हैं. जिसकी तस्वीरें वह इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. जिसको देखकर उनके फैंस मंदिरा की फिटनेस और खूबसूरती के पुल बांधने लगते हैं.

Mandira Bedi की तरह स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो मॉनसून में बेस्ट है ये कलरफुल बीच वियर, ये हैं लेटेस्ट डिजाइन और पैटर्न

Celebrity tips: मंदिरा इन दिनों अपने बच्चों के साथ स्पेन में छुट्टियां मना रही हैं.

Mandira Bedi style tips : मंदिरा बेदी उन लोगों में से हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया है. उन्होंने ना सिर्फ अपनी एक्टिंग से लोगों को कायल किया बल्कि अपनी फिटनेस से भी प्रभावित किया है. वर्तमान में उनकी उम्र 50 साल है लेकिन उनको देखकर नई उम्र की भी लड़कियां शरमा जाएं. हाल ही में उनका बिकनी लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया. उम्र के इस पड़ाव पर भी खुद को स्टाइलिश और फैशनेबल (mandira bedi fashion) रखना वाकई काबिले तारीफ है.

दरअसल मंदिरा इन दिनों अपने बच्चों के साथ स्पेन में छुट्टियां मना रही हैं जहां उन्होंने एक बीच से कलरफुल स्ट्राइप्ड पैटर्न में बिकनी पहने इंस्टा पर फोटो साझा की हैं जिसमें उनका बिंदास अंदाज देखकर तारीफ के पुल बांध रहा है. 

फोटो में आप देख सकते हैं उन्होंने कलरफुल बिकनी से मैच करता हुआ हेड बैंड सिर में लगाया है. वहीं आंखों पर चश्मा और दोनों हाथों में घड़ी उनके स्वैग को बढ़ाने का काम कर रहे हैं. तस्वीरों में वह हाथ में ऑरेंज जूस का गिलास पकड़े दिख रही हैं. मंदिरा इसमें अपनी टोंड बॉडी को भी फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं.

Aditi Rao Hydari का मजेंटा पैंट सूट ऑफिस मीटिंग के लिए है बेस्ट ऑउटफिट, ऐसे करना होगा कैरी

 मंदिरा की फोटो पर एक्टर रॉनित राय ने भी कॉमेंट किया है. वहीं, फैंस ब्यूटीफुल, हॉट जैसे कमेंट्स भी कर रहे हैं. यहां तक उनके प्रशंसक उनसे फुल बिकनी लुक की तस्वीरें साझा करने की बात कर रहे हैं. अगर आप भी किसी बीच पर जा रही हैं घूमने तो मंदिरा की इस लुक को कैरी कर सकती हैं. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com