Aditi Rao Hydari का मजेंटा पैंट सूट ऑफिस मीटिंग के लिए है बेस्ट ऑउटफिट, ऐसे करना होगा कैरी

Aditi Rao Hydari in magenta paint suit : अदिति अपने एक से बढ़कर एक आउटफिट से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. उनके लुक्स की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब होती है. अब उनका मजेंटा कलर का ब्रालेट पैंट सूट ही देख लीजिए. इसमें वह इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि कोई भी उन्हें देखता रह जाएगा.

Aditi Rao Hydari का मजेंटा पैंट सूट ऑफिस मीटिंग के लिए है बेस्ट ऑउटफिट, ऐसे करना होगा कैरी

Aditi के इस पैंट सूट को ऑफिस मीटिंग में पहनकर सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन सकती हैं.

Celebrity Style tips : अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari ) उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में मायानगरी में अपनी जगह बना ली. उनकी ना सिर्फ एक्टिंग जबरदस्त है बल्कि ड्रेसिंग सेंस भी कमाल का है. वह अपने एक से बढ़कर एक आउटफिट से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. उनके लुक्स की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब होती है. अब उनका मजेंटा कलर का ब्रालेट पैंट सूट (Aditi Rao Hydari in magenta paint suit) ही देख लीजिए. इसमें वह इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि कोई भी उन्हें देखता रह जाएगा.

अगर आप भी ऑफिस जाती हैं सलवार कमीज पहनकर, तो अब से फॉलो करें ये टिप्स मिलेगा मॉडर्न लुक

अदिति राव हैदरी मजेंटा ब्रालेट पैंट सूट | Aditi Rao Hydari in magenta paint suit

उनके कैरी करने का तरीका बेहद ही एलीगेंट है जिससे आप भी आइडिया ले सकती हैं. अदिति के इस पैंट सूट को आप भी ऑफिस की मीटिंग में पहनकर सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन सकती हैं.

अदिति राव हैदरी का मजेंटा कलर का ब्रालेट पैंट सूट सिंपल और सोबर है. इसके साथ उन्होंने अपने मेकअप को बहुत नेचुरल रखा हुआ है सिवाय रेड लिपस्टिक के जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. 

वहीं, इस आउटफिट के साथ उनकी एसेसरीज की बात करें तो उन्होंने मजेंटा सूट के साथ गले में लेयर्ड पतली चेन और उंगलियों में रिंग पहनी है बस. इसके अलावा कोई हैवी जूलरी कैरी नहीं की है. बालों की बात करें तो उन्होंने साइड पार्टीशन करके खोला हुआ है जो उन्हें और सुंदर दिखाने का काम कर रहे हैं.  

अदिति से जुड़ी एक और खास बात आपको बता दें कि वह एक ट्रेंड क्लासिकल भारतनाट्यम डांसर भी हैं. अदिति को 2019 में फिल्म पद्मावत के बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का आईफा अवार्ड भी मिल चुका है.

Priyanka Chopra और Nick Jonas जीते हैं ऐशो आराम की जिंदगी, उनके पास हैं ये 5 चीजें सबसे महंगी

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com