Malavika Mohanan के ये कलरफुल बिकिनी लुक्स हैं बीच वेकेशंस के लिए परफेक्ट, आप भी बना सकती हैं इन्हें अपने कलेक्शन का हिस्सा

Malavika Mohanan के ये बिकिनी लुक्स आपके वार्डरॉब को भी कर सकते हैं अपग्रेड जिससे आप लगेंगी सबसे अलग और स्टाइलिश.

Malavika Mohanan के ये कलरफुल बिकिनी लुक्स हैं बीच वेकेशंस के लिए परफेक्ट, आप भी बना सकती हैं इन्हें अपने कलेक्शन का हिस्सा

Malavika Mohanan इस कलरब्लोक्ड बिकिनी से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं.

Malavika Mohanan Looks: आपने कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच लुक्स या बिकिनी लुक्स देखे होंगे लेकिन मालविका मोहनन के ये बिकिनी लुक्स नहीं. उनके बिकिनी लुक्स फैशनेबल, क्लासी और ग्लैमरस भी हैं, बिलकुल ऐसे जिनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाए. इस कलर ब्लोक्ड बिकिनी को मालविका (Malavika Mohanan) ने मालदीव में पहना है. इसके बड़े कट-आउट्स और डिजाइन इसे बेहद खूबसूरत बना रहे हैं. अपने इस लुक को और खास बनाने के लिए उन्होंने होलोग्राफिक शर्ट के साथ इसे कैरी किया है, साथ ही गले में लटकी उनकी चंकी गोल्ड ज्वैलरी पूरे लुक को एक स्टेप और सुंदर बना रही है.

इस बिकिनी में पोज देती हुई मालविका इस पिंक स्विमसूट में क्या खूब दिख रही हैं. उनकी ये पिंक मोनोकिनी प्रिंटेड श्रग के साथ और भी स्टाइलिश लग रही है. यहां भी मालविका (Malavika Mohanan) ने गोल्डन इयररिंगस और बैंगल्स के साथ इस लुक को पूरा किया है.

समुद्र में लहरों पर फ्लोट करतीं मालविका (Malavika Mohanan) इस ऑरेंज प्रिंटेड बिकिनी में जलपरी लग रही हैं. उन्होंने इस हाई बिकिनी बॉटम को प्लंज नैकलाइन के बिकिनी टॉप के साथ पहना है.

वहीं, ये येलो बिकिनी सूरज की धूप का आनंद उठाने के लिए सबसे बेहतर है. इस बिकिनी का बैकलेस डोरी वाला डिजाइन उनके हाई बिकिनी बॉटम के साथ बेहद स्टाइलिश दिख रहा है. मालविका ने वाईट और येलो को बखूबी मिक्स और मैच किया है. साथ ही, उनकी ये कैप उन्हें फंकी लुक दे रही है.

 इस प्रिंटेड थ्री पीस सेट में मालविका (Malavika Mohanan) ने बिकिनी के साथ शर्ट पहनी हुई है. ऑरेंज और वाईट पैटर्न वाले इस आउटफिट को सुबह या शाम कभी भी पहना जा सकता है. हम तो बस इतना चाहते हैं कि मालविका यूं ही वेकेशन मनाती रहें और हमें उनके ये लुक्स देखने को मिलते रहें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com