Lady Gaga ने वीडयो म्यूजिक अवॉर्ड शो में अपने स्टाइलिश मास्क और लुक से जीता फैन्स का दिल, देखें Photos

लेडी गागा (Lady Gaga) ने अपनी पहली कॉस्ट्यूम में अपना आर्टिस्टिक लुक दिखाया. उन्होंने अपना ये अवतार आइरिस वैन हर्पन कॉस्ट्यूम में दिखाया.

Lady Gaga ने वीडयो म्यूजिक अवॉर्ड शो में अपने स्टाइलिश मास्क और लुक से जीता फैन्स का दिल, देखें Photos

लेडी गागा (Lady Gaga) के इन लुक्स के आप भी हो जाएंगे फैन.

नई दिल्ली:

बस जब हमें लगा कि कोरोनावायरस के इस वक्त में फैशन में कुछ नया नहीं हो रहा है तो बस तभी लेडी गागा ने अपने स्टाइल से फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल, लेडी गागा (Lady Gaga) हाल ही में 2020 वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स (2020 Music Award Show) में पहुंची थीं. यहां उन्होंने अपनी कॉस्ट्यूम और स्टाइलिश मास्क से फैन्स का दिल जीत लिया. इस अवॉर्ड शो में लेडी गागा ने 5 अवॉर्ड्स जीते. उन्हें आर्टिस्ट ऑफ द इयर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया. 

लेडी गागा आइरिस वैन हर्पन कॉस्ट्यूम

लेडी गागा (Lady Gaga) ने अपनी पहली कॉस्ट्यूम में अपना आर्टिस्टिक लुक दिखाया. उन्होंने अपना ये अवतार आइरिस वैन हर्पन कॉस्ट्यूम में दिखाया. ये एक मल्टी ह्यूड नंबर था, जिस पर मैटालिक फैदर एसेंट लगे हुए थे, जो काफी हद तक चिड़िया से प्रेरित होते हुए बनाए गए थे. उनकी इस कॉस्ट्यूम का कलर सिल्वर, ब्लू और ऑरेंज था. इस पर मल्टीट्यूड शार्प वायर जैसी स्ट्रिंग भी लगी हुई थी. लेडी गागा ने अपनी इस ड्रेस को ब्लैक बूट्स के साथ पेयर किया था. उन्होंने बबलगम पिंक मास्क भी लगाया हुआ था. 

लेडी गागा क्रिस्टोफर जॉन रोजर्स गाउन

क्या आप सोच सकते हैं कि लेडी गागा से ज्यादा ग्रेंड एंट्री भी कोई कर सकता है? मेरे ख्याल से तो नहीं. वीएमए में वह नियोन ग्रीन गाउन में नजर आईं, जिस पर मेटालिक शीन बना हुआ है और ये बॉलरूम से इंस्पायर्ड लग रहा है. ये एक सिंगल टोन्ड गाउन है और उनके हेयर स्टाइलिस्ट ने उन्हें एसेंचुएटेड लुक दिया है. लेडी गागा ने भी अपने लुक को एजी ब्रोड ब्रेसलेट के साथ अप किया है. लेडी गागा ने अपने इस लुक को रेड होर्न्स पोनीस्किन मास्क के साथ कंप्लीट किया. 

लेडी गागा का वैलेंटिनो अटायर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2020 वीएमए अवॉर्ड्स में यह बिलकुल मेट गाला मोमेंट था. वैलेंटिनो सिल्वर सीक्विन जंपसूट में लेडी गागा किसी फेयरीटेल जैसी लग रही थीं. उनके इस अटायर पर ज्वेलरी स्टोन्स लगे हुए थे जो उनके लुक को और भी शानदार बना रहे थे. उन्होंने ऑर्गांडी कोट के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था. उन्होंने ने अपने ड्रेस को व्हाइट बूट्स के साथ कंप्लीट किया.