केला अगर बहुत ज्यादा गया है पक तो फेकिए मत, Juhi Parmar से जानिए उसका कैसे करें इस्तेमाल

kele ka face pack : हाल ही में जूही ने चेहरे को निखारने के लिए केले का फेस पैक कैसे बनाएं उसके बारे में बताया है. उन्होंने यह ब्यूटी टिप्स (beauty tips) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है. 

केला अगर बहुत ज्यादा गया है पक तो फेकिए मत, Juhi Parmar से जानिए उसका कैसे करें इस्तेमाल

इस face pack को लगाने से चेहरे पर कसाव आता है, साथ ही यह स्किन को हाइड्रेट भी करता है.

Banana face pack : टीवी एक्ट्रेस जूही परमार भले ही इन दिनों टीवी से दूर हैं. लेकिन अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं. वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर कोई ना कोई टिप्स ट्रिक्स चेहरे को निखारने के लिए देती रहती हैं. बल्कि वह अच्छी अच्छी रेसिपी भी बताती हैं. हाल ही में उन्होंने चेहरे को निखारने के लिए केले का फेस पैक (kele ka face pack) कैसे बनाएं उसके बारे में बताया है. उन्होंने यह ब्यूटी टिप्स (beauty tips) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है. 

कैसे बनाएं बनाना फेस पैक | How to make banana face pack

- पके हुए केले को एक बाउल में मिक्स कर दीजिए. फिर उसमें दही मिला दीजिए. जब ये दोनों अच्छे से मिल जाए तो इसे चेहरे पर अप्लाई कर लीजिए.

- फेस पर अप्लाई करने के बाद आप इसे 10 से 15 मिनट सूखने के लिए छोड़ दीजिए. अब आप साफ पानी से धो लीजिए. फिर टॉवल से चेहरे को सुखा लीजिए और लाइट म़ॉश्चराइजर चेहरे पर अप्लाई कर लीजिए.

- इसके बाद आप चेहरे पर सोने सा निखार पाएंगी. इस फेस पैक को लगाने से फेस पर कसाव आता है. साथ ही यह स्किन को हाइड्रेट भी करता है.

- यह फेस पैक ओपन पोर्स में जमी गंदगी को भी साफ करता है. यह कोलेजन का उत्पादन बढ़ाता है. ऐसा आप हफ्ते में एक दिन कर सकती हैं.

- जूही परमार के करियर की बात करें तो उन्हें सीरियल कुमकुम से प्रसिद्धि मिली. यह धारावाहिक 2002 से 09 तक चला. तब तक जूही को लोग कुमकुम नाम से जानने लगे. इसके बाद वह सबसे बड़े रियल्टी शो बिग बॉस शो का हिस्सा बनी और विजेता भी बनकर निकली. इसके अलावा जूही ने संतोषी मां, तंत्र, हमारी वाली गुड न्यूज जैसे कई सीरियल में नजर आईं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

दिवाली से पहले बाजारों में बढ़ी रौनक, रोजाना खरीदारों की लग रही भीड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com