Kim Kardashian ने मेट गाला के लिए घटाया 7 किलो वजन, ये 5 बॉलीवुड सेलेब्स भी दिखा चुके हैं Weight Loss ट्रांसफॉर्मेशन 

Met Gala 2022: हाल ही में मेट गाला पहुंची किम कार्दाशियन ने इस बात का जिक्र किया है कि उन्होंने 3 हफ्ते में ही 7 किलो वजन घटा लिया. किम की ही तरह इन 5 बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने वेट लॉस से सभी को चौंका दिया था. 

Kim Kardashian ने मेट गाला के लिए घटाया 7 किलो वजन, ये 5 बॉलीवुड सेलेब्स भी दिखा चुके हैं Weight Loss ट्रांसफॉर्मेशन 

Kim Kardashian मेट गाला में वेट लॉस के बाद आईं नजर. 

Weight Loss Transformation:  हाल ही में आयोजित मेट गाला में कई सेलेब्रिटीज पहुंचे जिसमें किम कार्दाशियन ने भी शिरकत की. वैसे तो किम और उनकी बहनें अपने लुक्स के लिए अक्सर ही चर्चा में रहती हैं लेकिन इसबार किम (Kim Kardashian) सिर्फ अपने लुक के लिए नहीं बल्कि इस लुक के लिए घटाए गए वजन (Weight Loss) के लिए सुर्खियों में हैं. खुद किम ने इस बात का खुलासा किया है कि मेट गाला के लिए लेजेंडरी एक्ट्रेस मार्लिन मोनरो की ड्रेस के लिए किम ने 3 हफ्तों में लगभग 7 किलो वजन घटाया है. किम की इस वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन को देख यकीनन लोग दंग रह गए हैं. हालांकि, मेट गाला (Met Gala) में किम के ऑवरऑल लुक पर सभी ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं. न्यूड शेड की इस ड्रेस के साथ किम ने अपने बालों को भी वाइट रखा है.


 

निम्रत कौर 


बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर अक्सर सुर्खियों में आते रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस निम्रत कौर (Nimrat Kaur) भी अपनी वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खासा चर्चा में थीं. निम्रत ने फिल्म 'दस्वीं' के लिए 15 किलो के करीब वजन बढ़ाया था जिसके कुछ महीनों बाद वे अपने पुराने वजन में लौटने में कामयाब रहीं. 

v66sa59


अनुपम खेर 


एक्टर अनुपम खेर की फिटनेस जर्नी से सीख मिलती है कि फिटनेस (Fitness) उम्र पर निर्भर नहीं करती बल्कि व्यक्ति चाहे तो किसी भी उम्र में अपनी फिटनेस जर्नी शुरु कर सकता है. इंस्टाग्राम पर अपनी फिट बॉडी की तस्वीरें शेयर कर अनुपम ने सभी को इंस्पायर किया है. 

aadodh5g


ऋचा चड्ढा

ऋचा ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए वेट लॉस जर्नी का जिक्र किया था. ऋचा के अनुसार उन्होंने हेल्दी वेट लॉस की राह चुनी. हेल्दी वेट लॉस के विषय में खुद ऋचा ने लिखा था कि इसका अर्थ है आप इस वेट लॉस के दौरान मसल्स को नहीं खोते हैं. 

pllri3u

समीरा रेडी 


एक साल में 11 किलो वजन घटाकर समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने भी सभी को कई हद तक फिटनेस पर ध्यान देने के लिए प्रेरित किया. समीरा के अनुसार अगर आप अपनी फिटनेस पर फोकस करते हैं, रात में स्नैक्स खाने की आदत छोड़ते हैं, किसी खेल को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाते हैं और रियलिस्टिक गोल्स सेट करते हैं तो आप वजन घटा सकते हैं. 

gfgble0o


फरहान अख्तर 


अपनी फिटनेस के लिए जाने जाने वाले एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म 'तूफान' के लिए पहले 16 किलो वजन बढ़ाया और फिर 9 किलो वजन घटा लिया. फरहान की मेहनत और डेडिकेशन का ही असर है कि वे अपनी फिट बॉडी एकबार फिर पा सके. 

qtkrs39g

Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com