कियारा आडवाणी की मेहंदी डिजाइन से आप भी सजाएं अपनी हथेली, यहां देखिए फोटो

कियारा ने बहुत ही सिंपल और सोवर डिजाइन मेहंदी की चुनी है. अगर आप भी ऐसी किसी डिजाइन की तलाश में हैं तो उनकी मेहंदी डिजाइन से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

कियारा आडवाणी की मेहंदी डिजाइन से आप भी सजाएं अपनी हथेली, यहां देखिए फोटो

वहीं कियारा ने हाल ही में नई दिल्ली में लैक्मे फैशन वीक 2023 में ब्लैक और गोल्डन बॉडीकॉन गाउन में रैंप वॉक किया.

Bollywood karwachauth mehandi 2023 : अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं.
वह अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कुछ दिन पहले त्योहार के लिए अपने ससुराल पहुंची थीं. आज उन्होंने अपनी मेहंदी की एक तस्वीर शेयर की. यह फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कियारा ने बहुत ही सिंपल और सोवर डिजाइन मेहंदी की चुनी है. अगर आप भी ऐसी किसी डिजाइन की तलाश में हैं तो आप उनकी मेहंदी डिजाइन से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. उनके हाथ पर मेहंदी से डिजाइन किया हुआ सितारा बेहद खूबसूरत लग रहा.

Latest and Breaking News on NDTV

सिद्धार्थ और कियारा ने 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी. दोनों फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे. 2022 में, सिद्धार्थ और कियारा कॉफी विद करण सीजन 7 के अलग-अलग एपिसोड में दिखाई दिए, जहां करण जौहर ने पहली बार उनके रिश्ते के बारे में बात की. जहां कियारा ने पुष्टि की कि वे "दोस्त से कहीं अधिक हैं.

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ अपनी आने वाली फिल्म 'योद्धा' में नजर आएंगे. इसके अलावा, वह आगामी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगे. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस श्रृंखला में विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कियारा ने हाल ही में नई दिल्ली में लैक्मे फैशन वीक 2023 में ब्लैक और गोल्डन बॉडीकॉन गाउन में रैंप वॉक किया. कियारा फाल्गुनी शेन पीकॉक के लिए शोस्टॉपर बनीं और वहां मौजूद सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा.