Katrina-Vicky Honeymoon : कैटरीना और विक्की ने हनीमून के लिए चुनी यह जगह ! जानिए सेलिब्रिटीज कपल को क्यों पसंद है ये डेस्टिनेशन

Katrina Vicky Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए. शादी के बाद अब वे अपने हनीमून को यादगार और खास बनाने के लिए इस ड्रीम डेस्टिनेशन पर हनीमून का प्लान बना रहे हैं. पढ़ें क्या है ड्रीम डेस्टिनेशन की खासियत.

Katrina-Vicky Honeymoon : कैटरीना और विक्की ने हनीमून के लिए चुनी यह जगह ! जानिए सेलिब्रिटीज कपल को क्यों पसंद है ये डेस्टिनेशन

Katrina-Vicky Kaushal Honeymoon Plan: ये है कैटरीना -विक्की का ड्रीम डेस्टिनेशन पर हनीमून प्लान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) और बार्बी गर्ल कैटरीना  कैफ (Katrina Kaif) आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए. बीते दिन (9 दिसंबर, गुरुवार) दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरबाड़ा में अग्नि के सात फेरे लेकर एक-दूसरे को जन्मों जन्मांतर (Katrina Vicky Wedding) के लिए अपना बना लिया. बॉलीवुड की सबसे एडोरेबल जोड़ी विक्की कौशल और कटरीना कैफ की यह शादी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शाही अंदाज में हुई है. उनकी इस खुशी से उनके फैंस काफी उत्साहित हैं. वहीं सोशल मीडिया पर शाही शादी की तस्वीरों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. जाहिर सी बात है कि शादी के बाद अब हनीमून पर जाना तो बनता है, जिसके लिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस ड्रीम डेस्टिनेशन (Dream Destination Honeymoon) पर अपना हनीमून प्लान कर सकते हैं. 

3tjhipm

यहां जाने का बना रहे हैं प्लान!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके हनीमून को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) और कैटरीना  (Katrina Kaif)  हनीमून (Honeymoon) के लिए मालदीव का प्लान कर रहे हैं. छुट्टियां मनाने या घूमने के लिहाज से मालदीव दुनिया के सबसे खूबसूरत देशों में से एक है. यह द्वीपीय इतना खूबसूरत है कि यहां बड़े से बड़े सेलिब्रिटीज भी छुट्टियां मनाने के लिए आते हैं. अगर आप भी कम बजट में विदेश यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो मालदीव आपके लिए बेस्ट है.

g6ufhv5

मालदीव की खूबसूरती जीत लेगी दिल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मालदीव में 100 से भी अधिक आइलैंड रिजॉर्ट हैं, जो आपकी जरूरत की सुख-सुविधाओं लैस है. यहां ठहरने के लिए कई खूबसूरत रिसॉर्ट है, जिनका आप अपने बजट के हिसाब से चयन कर सकते हैं. यहां का नीला समुद्र और समुद्री तट पर फैली सफेद रेत की चादर रोमांचित कर देती है. वहीं, ट्री टॉप डाइनिंग से लेकर अंडरवाटर विला जैसी खूबसूरत चीजों की वजह से मालदीव को लेकर लोगों में खासा क्रेज है.

r77kg5u8

माले सिटी ( Male City)

दुनिया की सबसे छोटी राष्ट्रीय राजधानी में से एक, माले अपनी खूबसूरती की वजह से हनीमून कपल्स और वाटर स्पोर्ट्स लवर्स के बीच पसंदीदा जगहों में से एक बन गया है. यहां आपको ऊंची-ऊंची इमारतें, पेड़ और द्वीप का नीला पानी देखने को मिलेगा, जो आपको पहली नजर में अपना कायल बना लेगा. यहांएक अर्टिफिशियल समुद्र तट भी है, जहां स्विमिंग, कयाकिंग और वेकबोर्डिंग जैसी कई मनोरंजक वाटर एक्टिविटीज का मजा लिया जा सकता है.

Katrina Vicky Wedding: कैटरीना कैफ का वेडिंग लहंगा दूसरी हीरोइनों के लहंगे से है सबसे जुदा, जानिए क्या है इसमें खास

बनाना रीफ (Banana Reef)

शक्तिशाली ओवरहैंग्स, रंगीन प्रवाल भित्तियों, राजसी चट्टानों और खूबसूरत गुफाओं से अलंकृत, बनाना रीफ की गिनती मालदीव की सबसे प्राचीन चट्टानों में की जाती है. बनाना रीफ स्कुवा डाइविंग के लिए मालदीव की सबसे अच्छी जगहें में से एक है, क्योंकि यहां आप पानी की सतह तक जाकर यहां की खूबसूरत दुनिया को अपनी आंखों से देख सकते हैं. बनाना रीफ में शार्क, बाराकुडा और ग्रुपर्स भी रहते हैं, जिससे बनाना रीफ दुनिया के सबसे लोकप्रिय डाइविंग स्पॉट में से एक है.

Honeymoon Destinations: शादी के बाद पार्टनर के साथ बिताना है सुकून के पल, इन रोमांटिक डेस्टिनेशंस का बनाएं प्लान

वाधू द्वीप (Vaadhoo Island)

वाधू द्वीप मालदीव में एक सुंदर द्वीप है, जो सुंदर समुद्र तटों, प्रतिष्ठित परिदृश्य और मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुंदरता प्रदान करता है. जब वाधू द्वीप पर सूरज ढल जाता है, तो समुद्र की लहरें किनारे से टकराती हैं, जो नीले डॉट्स के झिलमिलाते मैदान की तरह चमकती हैं, जिससे समुद्र रात के तारों जैसा जगमगाने लगता है.

Asanas for Lungs, Breathing Problem | 5 योगासन जो फेफड़े बनाएंगे मजबूत


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com