Vicky Kaushal को ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने से पत्नी Katrina Kaif करती हैं मना, देखकर आप भी कहेंगे- क्या बात है

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, दोनों एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड का यह स्टार कपल सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के बारे में खास खुलासे भी करता रहता है.

Vicky Kaushal को ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने से पत्नी Katrina Kaif करती हैं मना, देखकर आप भी कहेंगे- क्या बात है

विक्की कौशल ने एक रील अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

नई दिल्ली:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के स्टार कपल में से एक हैं. दोनों अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, दोनों एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड का यह स्टार कपल सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के बारे में खास खुलासे भी करता रहता है. अब विक्की कौशल ने एक वीडियो शेयर कर पत्नी कैटरीना कैफ के बारे में खास बताई है. 

विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म गोविंदा नाम मेरा को लेकर चर्चा में हैं. वह इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का गाना क्या बात है रिलीज हुआ है. अपने इस गाने का प्रमोशन करते हुए विक्की कौशल ने एक रील अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस वीडियो में वह हुडी पहने सन ग्लासेस लगाए डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने खास कैप्शन लिखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरी पत्नी मुझसे इस तरह के वीडियो न डालने की विनती करती है, लेकिन मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता. उम्मीद है कि एक दिन वह कहेगी... "क्या बात है!!!" सोशल मीडिया पर विक्की कौशल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता और कैटरीना कैफ के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई फैंस ने कमेंट में विक्की कौशल के डांस की तारीफ की है.