Katrina Vicky Wedding: कैटरीना कैफ का वेडिंग लहंगा दूसरी हीरोइनों के लहंगे से है सबसे जुदा, जानिए क्या है इसमें खास

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खूबसूरत फोटो शेयर की हैं. कैट का लहंगा अब तक की बॉलीवुड एक्ट्रेस के वेडिंग के लहंगे से कैसे है सबसे जुदा, चलिए आपको बताते हैं.

Katrina Vicky Wedding: कैटरीना कैफ का वेडिंग लहंगा दूसरी हीरोइनों के लहंगे से है सबसे जुदा, जानिए क्या है इसमें खास

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) के जैसा लहंगा आप कुछ इस तरह करवाएं डिजाइन.

नई दिल्ली:

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खूबसूरत फोटो शेयर करके सारे फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. अगर आप भी अपनी शादी में कुछ स्टाइलिश लहंगा चाहती हैं तो कैटरीना कैफ का यह लहंगा डिजाइन करवा सकती हैं.  वैसे हर लड़की चाहती हैं कि वह अपनी शादी में सबसे स्पेशल दिखें अगर आप भी कुछ अलग दिखना चाहती हैं तो कैटरीना कैफ (Katrina kaif) के लहंगे से इंस्पायर्ड होकर अपना लहंगा डिजाइन करवा सकती हैं. जी हां कैटरीना कैफ (Katrina kaif) र विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के बाद की पहली तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.  और उनके फैंस को न्यूली वेड कैटरीना कैफ का लुक बेहद ही प्यारा लग रहा है.

कैटरीना कैफ का स्टाइलिश लाल रंग का लहंगा

वैसे तो लाल रंग का लहंगा हर लड़की अपनी शादी में डिजाइन करवाना चाहती हैं, लेकिन कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की शादी का लहंगा इसलिए भी स्पेशल है, क्योंकि उन्होंने अपना जो लहंगा डिजाइन करवाया है, वह ज्यादा हैवी लुक में नहीं है. उनके लहंगे पर गोल्डन थ्रेड वर्क से एंबॉयडरी हुई है, जो बेहद ही आकर्षक है. आप भी अपने लहंगे के साथ गोल्डन वर्क करवा सकती हैं. क्योंकि शादी जैसे फंक्शन में गोल्डन आपको शाइनिंग लुक तो देगा ही, वहीं इसकी चमक में आप सबसे स्पेशल भी दिखेंगी. वहीं एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal)ने शेरवानी का कलर गोल्डन रखा जोकि कैटरीना के लहंगे साथ खूब मैच कर रहा था. गोल्डन कलर की शेरवानी पर गोल्डन कलर का थ्रेड वर्क अपने आप में खास था. उसके साथ ग्रीन पन्ना का हार अपने आपमें विक्की को अलग दिखा रहा था.  वहीं हैवी शेरवानी के साथ सिंपल पगड़ी का उनका ये लुक फैंस को बहुत  पसंद आया. 

 हैवी लहंगा, सिंपल दुपट्टा 

अपनी शादी में कैटरीना कैफ (Katrina kaif) भारतीय दुलहन की तरह हैवी लुक कैरी करने के बजाय लाइट लुक कैरी किया. उन्होंने अपने हैवी लहंगे के साथ दुपट्टा थोड़ा हल्का रखा. वैसे तो उनके फैंस को उनका ये लुक कई फिल्मों में दिखा होगा. पर इसमें सबसे बड़ी खासियत ये थी कि कैट और विक्की की लव बॉन्डिंग साफ झलक दिख रही थी. जहां विक्की कौशल ने अपना सिर झुकाकर वरमाला डलवाई, जिससे उनका प्यार साफ जाहिर हो रहा है. 

कुंदन की जूलरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैटरीना कैफ (Katrina kaif) ने  जहां अपनी शादी में लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है. वहीं उसके साथ कुंदन की ज्वेलरी कैरी की. जिसमें सबसे खास उनका डबल मांग पट्टी वाला टिका. आप भी अपनी शादी में इस तरह क टिका डिजाइन करवा सकती हैं. वहीं कैट ने नेकलेस में एक गलाबंद कुंदन का हार पहना हुआ था.  वहीं उनकी नथ बिल्कुल सिंपल थी. जो उनके पूरे चेहरे के हाव भाव को साफ जाहिर कर रही थी. वहीं कैट ने हाथों में कुंदन के कड़े पहने हुए थे, जोकि बहुत ज्यादा नहीं थे. अगर बॉलीवुड की बाकी एक्ट्रेस के लुक से कैटरीना कैफ की शादी का लुक कम्पेयर किया जाए तो कैट अपनी शादी में सिंपल सोबर दुल्हन के अंदाज में दिखीं.