न बात हुई, न ही मुलाकात- जब एक शादी में यूं नजर आए थे कैटरीना कैफ और 'भजन कुमार'

वैसे तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कब मिले, कब प्यार हुआ और कब शादी बात शादी तक पहुंच गई, ये राज बहुत कम ही लोग जानते हैं. अब एक वायरल वीडियो को देखकर तो शायद ये कंफ्यूजन और भी ज्यादा बढ़ जाएगा कि दोनों कभी मिले भी थे या नहीं.

न बात हुई, न ही मुलाकात- जब एक शादी में यूं नजर आए थे कैटरीना कैफ और 'भजन कुमार'

जब कैटरीना और विक्की की हुई पहली मुलाकात तो एक दूसरे को देखा भी नहीं था

नई दिल्ली:

ये दुनिया वाले पूछेंगे, मुलाकात हुई क्या बात हुई... लेकिन जब मुलाकात ही न हो कोई बात ही न हो तो बात आगे कैसे बढ़ेगी. पर, ये भी तो जरूरी नहीं है न कि हर मुलाकात में बात होनी चाहिए. कम से कम कैटरीना कैफ और भजन कुमार यानी कि विक्की कौशल को देखकर तो यही लगता है. वैसे तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कब मिले, कब प्यार हुआ और कब शादी बात शादी तक पहुंच गई, ये राज बहुत कम ही लोग जानते हैं. अब एक वायरल वीडियो को देखकर तो शायद ये कंफ्यूजन और भी ज्यादा बढ़ जाएगा कि दोनों कभी मिले भी थे या नहीं.

Throwback to the time vicky and katrina attended a wedding reception back in 2017
byu/Initial_Neat_990 inBollyBlindsNGossip

एक दूसरे को देखा तक नहीं

सोशल नेटवर्किंग साइट रेडिट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो साल 2017 के किसी रिसेप्शन का बताया जा रहा है. इस वीडियो की शुरुआत में ही विक्की कौशल अंगिरा धर के साथ नजर आते हैं. उसके बाद कैटरीना कैफ की एंट्री होती है. पार्टी में अंदर क्या हुआ, दोनों का आमना सामना हुआ या नहीं कुछ कहा नहीं जा सकता. लेकिन बाहर जो नजारा दिखा, उसे देखकर लगता है कि न बात हुई न मुलाकात हुई. आखिर के कुछ सेकेंड्स का वीडियो गौर से देखेंगे तो आपको कैटरीना कैफ कार की तरफ जाते दिखाई देंगी. गौर से देखेंगे तो पीछे की तरफ विक्की कौशल भी दिखाई देंगे. जो किसी और से बातों में इतने मशगूल हैं कि कैटरीना कैफ की तरफ देखने का भी उन्हें समय नहीं मिला.

यूजर्स को भाई ये जोड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों का उस वक्त तक कोई मेलजोल नहीं था. वीडियो में अंगिरा धर को विक्की कौशल के साथ देखकर यूजर्स उनकी खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने सवाल भी किया है कि क्या विक्की कौशल और अंगिरा धर तब एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कुछ यूजर्स को कैटरीना कैफ का लुक भी काफी पसंद आया.