सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्‍च में फिगर हगिंग ड्रेस में छाईं कैटरीना कैफ, देखें Photos

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने फिल्‍म 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्‍च (Sooryavanshi Trailer Launch) से पहले एक फोटोशूट कराया, ि‍जिसमें वो नारंगी रंग की ड्रेस में गजब लग रही थीं.

सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्‍च में फिगर हगिंग ड्रेस में छाईं कैटरीना कैफ, देखें Photos

कटरीना कैफ की फिल्‍म 'सूर्यवंशी' 24 मार्च को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif) इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ आने वाली फिल्‍म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की रिलीज को लेकर व्‍यस्‍त हैं. इस बीच उन्‍हें आज मुंबई में फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्‍च में देखा गया. ट्रेलर लॉन्‍च से पहले कैटरीना ने नारंगी रंग की खूबसूरत ड्रेस में फोटोशूट कराया. 

यह भी पढ़ें: फिगर हगिंग गाउन में दीपिका पादुकोण ने मचाया धमाल, देखें शानदार Photos

इस ईवेंट में कैटरीना फिगर-हगिंग ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वो बेहद दिलकश लग रही थीं. उनकी यह ड्रेस स्प्रिंग-समर सीजन के लिए एकदम पर्फेक्‍ट है और आप भी उनसे वॉर्डरोब इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 

कैटरीना ने गोल्‍ड हूप ईयररिंग्‍स के साथ अपने इस लुक को कम्‍पलीट किया. ईयररिंग्‍स के अलावा उन्‍होंने कोई और एक्‍सेसरीज कैरी नहीं की, जिस वजह से सारा फोकस उनकी ड्रेस पर ही जा रहा है.

36 साल की एक्‍ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ सटल मेक-अप रखा. उन्‍होंने लाइट पिंक लिप्‍स्टिक, स्‍मोकी ब्राउन आइज़, आइलैशेज और गालों पर हल्‍का सा ब्‍लश लगाकर अपना मेक-अप किया. अपने खूबसूरत बालों को उन्‍होंने खुला ही रखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना को आखिरी बार अली अब्‍बास जफर की फिल्‍म 'भारत' में देखा गया था, जिसमें उनके साथ सलमान खान भी थे. उनकी अगली फिल्‍म 'सूर्यवंशी' 24 मार्च को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्‍ट किया हे.