Karwa Chauth Hairstyles: इस तरह करें बालों को सेट, करवाचौथ के हर लुक पर खूबसूरत दिखेंगे ये हेयरस्टाइल 

Karwa Chauth 2022: करवाचौथ के दिन हर महिला खूबसूरत और सबसे अलग दिखना चाहती है. यहां आपकी इसी इच्छा को पूरा करने के लिए कुछ सेलेब्रिटी इंस्पायर्ड हेयरस्टाइल्स हैं जिन्हें आप भी रिक्रिएट कर सकती हैं.

Karwa Chauth Hairstyles: इस तरह करें बालों को सेट, करवाचौथ के हर लुक पर खूबसूरत दिखेंगे ये हेयरस्टाइल 

Karwa Chauth Hairstyles: इस तरह बनाएं करवाचौथ पर अपने बाल. 

Karwa Chauth: करवाचौथ पर बालों को किस तरह संवारना है, कैसे बनाना है, बांधना है किस तरह उनपर क्लिप लगाकर लुक में ढालना है इसकी टेंशन अब आपको लेने की जरूरत नहीं है. यहां हम आपके लिए कुछ सेलेब्स के एथनिक लुक्स (Ethnic Looks) लाए हैं जिनसे आप करवाचौथ पर हेयरस्टाइल (Hairstyles) बनाने का आइडिया ले सकती हैं. इन हेयरस्टाइल्स की खासियत है कि ये सूट, साड़ी और इंडो-वेस्टर्न अटायर पर भी खूब फबते हैं. 

Vitamin C की कमी से शरीर पर दिखने लगते हैं कुछ निशान, इस तरह पहचानें विटामिन सी के लक्षण

करवाचौथ हेयरस्टाइल्स | Karwa Chauth Hairstyles 

ऐश्वर्या राय 

आप करवाचौथ पर अगर सूट या कुर्ता पहन रही हैं तो ऐश्वरया के इस सिग्नेचर हेयरस्टाइल से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. ऐश्वर्या की ही तरह आप बालों को बीच से बांटकर स्ट्रेट कर सकती हैं. ये स्ट्रेट लुक बालों स्लीक लुक देता है और देखने में बेहतरीन लगता है. 


आलिया भट्ट 

बॉलीवुड की नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस वैवी हेयरस्टाइल को भी आप फॉलो कर सकती हैं. जिस तरह आलिया ने अपने बालों को लाइट कर्ल्स में वैवी लुक दिया है आपको भी वैसे ही करना है. इंडो-वेस्टर्न लुक हो या फिर सूट ये हेयरस्टाइल अच्छा लगेगा. 

सोनम कपूर 

आप सिर पर पल्लु लिए रखना चाहती हैं या फिर बालों को बार-बार चेहरे पर आने से रोकना चाहती हैं तो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की तरह स्लीक बन बना सकती हैं. इस जूड़े में सोनम ने चेन भी लगाई है. आप चाहें तो फूलों का गजरा बालों में लगा सकती हैं. 


करिश्मा तन्ना 

बालों को करिश्मा तन्ना की तरह ही पोनीटेल में बांधना एक अच्छा ऑप्शन है. करिश्मा ने जिस तरह बालों पर फूल सजाए हैं आप भी लगा सकती हैं. इस हेयरस्टाइल में बाल माथे से दूर भी रहते हैं और खूबसूरत भी नजर आते हैं. अगर आपके बाल लंबे हैं तो आपके लुक पर यह हेयरस्टाइल चार-चांद लगा देगा. 


मौनी रॉय 


आप करवाचौथ पर अगर लहंगा पहन रही हैं तो मौनी रॉय की तरह लो बन बना सकती हैं. लो बन साड़ी (Saree) पर भी अच्छा लगता है. इस निचले जूड़े पर मोगरे का गजरा लगाना ना भूलें और साथ ही माथे पर मांग टीका भी लगाएं. आपका लुक कंप्लीट हो जाएगा. 

चुटकियों में प्रेस हो जाएंगे कपड़े, सिलवटें भी नहीं आएंगी नजर, बस आजमाने होंगे कुछ टिप्स 

अमिताभ बच्चन ने अपने 80वें जन्मदिन पर फैन्स को दिया सरप्राइज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com