Janhvi Kapoor से सीखें सेल्फ केयर करना, आज ही शामिल करें ये टिप्स अपने रुटीन में

Jahnvi Kapoor की ही तरह खूबसूरत दिखने के लिए आपको उनके इस सेल्फ केयर रुटीन को अपनी दिनचर्या में शामिल जरूर करना चाहिए.

Janhvi Kapoor से सीखें सेल्फ केयर करना, आज ही शामिल करें ये टिप्स अपने रुटीन में

Jahnvi Kapoor शीट मास्क लगाए धूप का आनंद लेती नजर आ रही हैं.

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर बखूबी जानती हैं कि सेल्फ केयर कैसे किया जाता है. वे अपने वीकेंड्स का खाली समय अपने स्किन, हेयर और बॉडी की देखभाल या कहें केयर करने में बिताती हैं. अपने इंस्टाग्राम (Janhvi Kapoor Instagram) पर पोस्ट किए इस वीडियो में कलरफुल बिकिनी पर वाइट शर्ट टॉप पहनें जाह्नवी अपना स्किन केयर रुटीन करती दिखाई दे रही हैं. ग्लोइंग और हेल्दी स्किन के लिए वे चेहरे पर पहले विटामिन-सी सीरम लगाती हैं, फिर ग्वाचा से चेहरे की मसाज करती हैं. जाह्नवी के स्किनकेयर रुटीन में बस इतना भर ही नहीं है बल्कि इसके बाद वे शीट फेस मास्क भी लगाती हैं और स्विमिंग पूल के पास विटामिन डी लेती हुईं यानि धूप सेंकती भी नजर आती हैं. शीट मास्क लगाए जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ब्राइट पिंक बिकिनी में लेटी हुईं दिख रही हैं. इस मोनोकिनी स्टाइल की बिकिनी में कमर और फ्रंट चेस्ट पर दो बड़े कट्स जैसा डिजाइल हैं जिसमें जाह्नवी बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. 

सेल्फ केयर की बात की जाए तो जाह्नवी (Janhvi Kapoor) सिर्फ बाहरी सुंदरता को ही तवज्जोह नहीं देतीं बल्कि भीतरी सुंदरता भी उनके लिए उतने ही मायने रखती है. वे अपने खाली समय में पेंटिंग करना और किताबें पढ़ना भी पसंद करती हैं. किताबें और पेंटिंग दोनों ही ऐसी एक्टिविटीज हैं जो इंसान को अंदर से शांति, सुंदरता और खुशी देती हैं, और जाह्नवी इस बात को बखूबी समझती हैं. 

जाह्नवी की नेचुरल ब्यूटी उनके इस नो मेकअप लुक से साफ झलकती है. ये उनके सेल्फ केयर का ही नतीजा है कि वे बिना मेकअप भी इतनी खूबसूरत नजर आती हैं और उनकी स्किन बेहद ग्लो भी करती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर उनके फिटनेस रुटीन की भी झलक मिलती है. वे अक्सर योगा करतीं व जिम में हैवी वर्कआउट करती भी दिखती हैं. अगर आप भी जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की ही तरह नेचुरली खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो उनके ये सेल्फ केयर रुटीन जरूर अपना कर देखें.