विज्ञापन

Independence Day Looks: सेलेब्स की तरह आप भी स्वतंत्रता दिवस पर हो सकते हैं तैयार, लीजिए लुक्स की इंस्पिरेशन

Independence Day 2024 Looks: स्वतंत्रता दिवस पर सभी तिरंगे के रंग के कपड़े पहनते हैं. इस दिन कोशिश यही की जाती है कि स्टाइलिश और ट्रेंडी दिखा जाए. ऐसे में कुछ सेलेब्स के लुक्स से आइडिया लिया जा सकता है. 

Independence Day Looks: सेलेब्स की तरह आप भी स्वतंत्रता दिवस पर हो सकते हैं तैयार, लीजिए लुक्स की इंस्पिरेशन
Happy Independence Day: आप भी अपने फेवरेट सेलेब्स की तरह स्वतंत्रता दिवस पर तैयार हो सकते हैं. 

Independence Day 2024: भारत हर साल 15 अगस्त के दिन अपना स्वतंत्रता दिवस मनाता है. इस दिन हर तरफ आजादी का जश्न नजर आता है. बच्चों से लेकर बड़े तक इस दिन स्वतंत्रता के रंग में सराबोर नजर आते हैं. स्कूल, कॉलेज, ऑफिस और गली-मोहल्ले में भी जोर-शोर से स्वतंत्रता का जश्न मनाया जाता है. इस दिन तिरंगे के रंग के कपड़े पहनना सभी को बहुत अच्छा लगता है. कई जगहों पर तो स्वंत्रता दिवस पर लुक्स (Independence Day Looks) को लेकर कंपीशन भी होते हैं और जो सबसे अच्छी तरह तिरंगे के रंग के कपड़े स्टाइल करके पहनता है उसे गिफ्ट्स दिए जाते हैं. अगर आप इस उलझन में हैं कि स्वतंत्रता दिवस पर किस तरह तैयार हुआ जाए तो यहां कुछ सेलेब्स के लुक्स दिए जा रहे हैं जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप अपना स्वतंत्रता दिवस का लुक फाइनल कर सकती हैं. 

Independence Day 2024 Wishes: दिल में जाग उठेगा देशभक्ति का जज्बा, भेजिए सभी को स्वतंत्रता दिवस के ये खास संदेश

सेलेब्रिटीज से इंस्पायर्ड स्वतंत्रता दिवस के लुक्स | Celebrity Inspired Independence Day Looks 

पूजा हेगड़े 

अगर आप स्वतंत्रता दिवस पर कुछ कैजुअल पहनना चाहती हैं तो पूजा हेगड़े के लुक से आइडिया ले सकती हैं. पूजा ने वाइट पैंट्स के साथ ऑरेंज टॉप पहना है. यह लुक स्टाइलिश होने के साथ-साथ स्वतंत्रता दिवस के लिए परफेक्ट भी है. आप चाहे तो वाइट पैंट्स पर ग्रीन टॉप या ग्रीन पैंट्स पर वाइट या ऑरेंज टॉप भी पहन सकती हैं. 

सारा अली खान 

स्वतंत्रता दिवस पर पहनने के लिए सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह आउटफिट एकदम परफेक्ट है. सारा अली खान ने सफेद कुरता के साथ सफेद शरारा पहना है और उनके इस लुक को कंप्लीट कर रहा है उनका तिरंगे के रंग का दुपट्टा. सारा अली खान अपने इस लुक से पूरे देशभक्ति के रंग में रंगी हुई नजर आ रही हैं. 

जान्हवी कपूर 

जान्हवी ने स्वतंत्रता दिवस पर इस फोटो को पोस्ट किया था. अपने इस लुक में जान्हवी (Janhvi Kapoor) सफेद रंग का कुरता पहने नजर आ रही हैं. अपने पूरे लुक को जान्हवी ने मिनिमल रखा है. जान्हवी के बाल और मेकअप भी सिंपल हैं जिसमें जान्हवी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

कीर्ती सुरेश 

एक्ट्रेस कीर्ती सुरेश का यह लुक भी स्वतंत्रता दिवस के लिए परफेक्ट है. इस लुक में कीर्ती सफेद सूट पहने दिख रही हैं. कीर्ती के कुर्ते और पाजामे का फ्रिल इस लुक को और एन्हेंस कर रहा है. वहीं, कीर्ती ने अपने लुक को पूरा करने के लिए दुपट्टा लिया है, टॉर्रकोइस कलर के इयरिंग्स पहने हैं और बालों को चोटी में बांधा हुआ है. 

पलक तिवारी 

स्वंत्रता दिवस पर सिर्फ सफेद पहनने के बजाए सफेद के साथ कुछ कलरफुल कोंट्रास्टिंग भी पहन सकते हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) के इस लुक से आपको प्रेरणा मिल सकती है. पलक देशभक्ति के रंग में सराबोर जरूर हुई हैं लेकिन प्लेन वाइट पहनने के बजाय पलक ने सी ग्रीन कलर की एम्ब्रोइडरी और टैसल्स वाला वाइट कुरता पहना है. अपने लुक को पलक ने सिंपल ही रखा है और एक्सेसरी में कानों में स्टड्स पहने नजर आ रही हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
रामा या श्यामा तुलसी किससे सर्दी में चाय बनाना है फायदेमंद, बदलते मौसम में अब इन पत्तियों को डालकर लें चुस्कियां
Independence Day Looks: सेलेब्स की तरह आप भी स्वतंत्रता दिवस पर हो सकते हैं तैयार, लीजिए लुक्स की इंस्पिरेशन
ग्रीन टी पीने का भी होता है सही समय, इस टाइम पीएंगे तो मिलेंगे इतने सारे फायदे
Next Article
ग्रीन टी पीने का भी होता है सही समय, इस टाइम पीएंगे तो मिलेंगे इतने सारे फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com