खाली क्रीम बॉक्स को क्या आप फेंक देती हैं तो अब से ना करें ऐसा, इस तरह करें रियूज

Beauty product box reuse tips : इस आर्टिकल में कुछ आइडियाज देंगे जिससे आप क्रीम की डिब्बियों को दोबारा से इस्तेमाल में ला सकती हैं. 

खाली क्रीम बॉक्स को क्या आप फेंक देती हैं तो अब से ना करें ऐसा, इस तरह करें रियूज

Face cream : आप इस डिब्बे में पाउडर भी रख सकती हैं ऑफिस बैग में.

Cream box reuse tips : आमतौर पर चेहरे पर लगाई जाने वाली क्रीम जब खत्म होती है तो उसकी डिब्बी को हम फेंक देते हैं, वेस्टेज समझकर. लेकिन क्या आप जानती हैं ये डिब्बियां कितने काम आ सकती हैं आपके. अगर आप इन्हें रियूज कैसे करें, इसके बारे में नहीं पता है तो फिर हम आपकी मदद करेंगे. इस आर्टिकल में कुछ आइडियाज देंगे जिससे आप क्रीम की डिब्बियों को दोबारा से इस्तेमाल में ला सकती हैं. ये 2 एंटी एजिंग योगासन आपके चेहरे पर नजर आने वाली झुर्रियों और फाइन लाइन के असर को करेंगे कम

कैसे करें क्रीम की डिब्बियों को रियूज

1- आप क्रीम की खाली डिब्बी में बोनसाई प्लांट लगा सकती हैं. इन्हें आप अपने किचन में रख सकती हैं. या फिर आप मनी प्लांट लगा सकती हैं. आप इन्हें रंग-बिरंगे रंगों से पेंट भी कर सकती हैं. यह देखने में बहुत सुंदर लगेंगे. 

2- आप खाली बॉक्स में ईयररिंग्स छोटे, बटन रख सकती हैं. आप छोटी-मोटी चीजें आसानी से इसमें स्टोर कर सकती हैं. इन डिब्बियों को आप अच्छे से धोकर धूप में सूखा लीजिए. फिर इन्हें आप ट्रैवलिंग में भी साथ में कैरी कर सकती हैं जिसमें आचार रख सकती हैं. आप इन डिब्बियों में दोबारा से क्रीम स्टोर कर सकती हैं. 

3- आप इस डिब्बे में पाउडर भी रख सकती हैं ऑफिस बैग में. इसके अलावा आप ड्राई फ्रूट्स भी रख सकती हैं ऑफिस ले जाने के लिए. तो अब से आप इन्हें ऐसे इस्तेमाल करके अपनी क्रीम के डिब्बे को दोबारा से इस्तेमाल में ले आइए. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com