विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 14, 2022

Valentine's Day: वैलेंटाइंस डे पर किसी खास को दीजिये ये 6 गिफ्ट्स, उन्हें भी नहीं होगा अपनी आंखों पर यकीन

Valentine's Day Gift: अपने पार्टनर को आप भी कुछ हटकर और अलग देना चाहते हैं तो ये वैलेंटाइन डे गिफ्ट आइडियाज आपके लिए ही हैं.

Read Time: 5 mins
Valentine's Day: वैलेंटाइंस डे पर किसी खास को दीजिये ये 6 गिफ्ट्स, उन्हें भी नहीं होगा अपनी आंखों पर यकीन
Valentine's Day पर देने के लिए ये गिफ्ट्स बेस्ट हैं.

Valentine's Day: वैसे तो प्यार करने वालों का कोई एक दिन नहीं होता लेकिन फिर भी फरवरी प्यार करने वालों के लिए खास महीना है. साल भर वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) का लव बर्ड्स को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस दिन अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए लोग बहुत यूनीक और खूबसूरत गिफ्ट्स की तलाश करते हैं. अगर आप भी अपने पार्टनर को वैलेंटाइंस डे पर खास होने का एहसास कराना चाहते हैं. तो आपके लिए हैं ये 6 बेहतरीन गिफ्ट आइडियाज (Gift ideas) जिन्हें देखकर आपके पार्टनेर को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

 Valentines Day पर अपने पार्टनर को दे सकते हैं ये 6 स्पेशल गिफ्ट

guhhpq5

हॉबी बेस्ड गिफ्ट 

अपने पार्टनर के लिए आप हॉबी बेस्ड गिफ्ट देकर वैलेंटाइंस डे का दिन बहुत खास बना सकते हैं. ये पर्सनलाइज्ड गिफ्ट्स (Personalized gifts) होते हैं जो आप अपने पार्टनर की हॉबी को ध्यान में रखते हुए खरीद सकते हैं. जैसे, अगर आपके पार्टनर को फिटनेस में इंटरेस्ट है तो आप उन्हें डंबल सेट या फिर कार्डियो के इक्विपमेंट्स दे सकते हैं. ठीक उसी तरह अगर आपकी फीमेल पार्टनर को कुकिंग पसंद है तो आप उन्हें कुकिंग एक्सेसरीज का तोहफा दे सकते हैं. आपके पार्टनर को ट्रेवलिंग पसंद हो तो उनके लिए एक अच्छा वेकेशन ट्रिप प्लान कर सकते हैं. यही नहीं, जिन्हें फोटोग्राफी पसंद है उन्हें एक अच्छा कैमरा भी तोहफे में दिया जा सकता है.

स्किन केयर प्रोडक्ट्स

लड़कियां अपनी स्किन केयर को लेकर बहुत ज्यादा फोकस्ड रहती हैं. तो इस वैलेंटाइन अगर आप अपने पार्टनर को उनके पसंद का तोहफा देना चाहते हैं तो उन्हें स्किन केयर प्रोडक्ट्स गिफ्ट कर सकते हैं. गिफ्ट देने से पहले आप अपने पार्टनर से आसानी से ये जान सकते हैं कि वो किस ब्रांड के स्किन केयर प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करती हैं. यकीन मानिए आपकी गर्लफ्रेंड या वाइफ इस गिफ्ट को पाकर ना सिर्फ सरप्राइज हो जाएंगी बल्कि आपका ये केयरिंग गिफ्ट उन्हें बहुत स्पेशल फील कराएगा. लड़कों को भी स्किन केयर प्रोडक्ट्स दिए जा सकते हैं क्योंकि वे आमतौर पर अपनी त्वचा को ध्यान नहीं रखते हैं.

 

ब्यूटीफुल रिंग

अपने प्यार को एक्सप्रेस करने के लिए रिंग से बेहतर और खूबसूरत तोहफा और कुछ हो ही नहीं सकता. अपनी फीलिंग्स को शब्दों में बयां करने के लिए ये एक बहुत ही खूबसूरत तोहफा हो सकता है. अगर आप अपने पार्टनर को कोई स्पेशल गिफ्ट देना चाहते हैं तो उन्हें ब्यूटीफुल रिंग गिफ्ट करना एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है. आप चाहें तो उन्हें गोल्ड, डायमंड या फिर प्लेटिनम की रिंग गिफ्ट कर सकते हैं. ये ऐसा तोहफा है जो उन्हें हर पल आपकी याद दिलाएगा. 

p3qg4qlo

स्मार्ट वॉच

 

लगातार बीतते वक्त के साथ स्मार्टवॉच और भी ज्यादा मॉडिफाइड और जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में अवेलेबल है. ऐसे में अपने पार्टनर को वैलेंटाइन डे पर स्पेशल फील कराने के लिए स्मार्ट वॉच (Smart watch) परफेक्ट गिफ्ट हो सकती है.  इन दिनों स्मार्ट वॉच पहनना स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है. स्मार्ट वॉच सिर्फ एक अच्छा गिफ्ट ऑप्शन नहीं है बल्कि ये बहुत यूजफुल भी है. तो आपका बॉयफ्रेंड हो या गर्लफ्रेंड, हसबैंड हो या वाइफ हर किसी को गिफ्ट करने का ये एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है.

इयर बड्स 

 

ज्यादा फोन इस्तेमाल करने वालों के लिए इयरबड्स एक बहुत अच्छा गिफ्ट ऑप्शन हो सकते हैं. कई बार ड्राइव करते वक्त भी आपके पार्टनर को जरूरी कॉल अटेंड करने पड़ते हैं, ऐसे में ये उनकी सहूलियत और सेफ्टी दोनों का ही ख्याल रखेंगे.  इसके अलावा आपके पार्टनर म्यूजिक सुनने के शौकीन हैं तो इनकी साउंड क्वालिटी से वो खुश हो जाएंगे. तो इस वैलेंटाइन आप उन्हें किसी अच्छी कंपनी का इयर बड्स गिफ्ट कर सकते हैं.

कपल फोटोज का कोलाज

तस्वीरें आपके साथ बिताए खूबसूरत पलों का सबसे बेहतरीन कलेक्शन होती हैं. ऐसे में इन तस्वीरों का कोलाज बनाकर वैलेंटाइंस डे पर अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं. ये बहुत ही हार्ट टचिंग और रोमांटिक गिफ्ट हो सकता है जो आपके पार्टनर के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट लेकर आएगा. 

तेलुगू अभिनेत्री प्रगति का #UpYourGame वर्कआउट

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक दिन में कितना दूध पीना है सेहत के लिए सही, जानिए ज्यादा दूध कैसे कर सकता है आपको बीमार
Valentine's Day: वैलेंटाइंस डे पर किसी खास को दीजिये ये 6 गिफ्ट्स, उन्हें भी नहीं होगा अपनी आंखों पर यकीन
घर पर आसानी से तैयार हो जाने वाली यह क्रीम, 1 हफ्ते में आंखों के नीचे पड़े काले घेरे कर सकती है कम, आजमाकर देखिए
Next Article
घर पर आसानी से तैयार हो जाने वाली यह क्रीम, 1 हफ्ते में आंखों के नीचे पड़े काले घेरे कर सकती है कम, आजमाकर देखिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;