लड़कियों को पसंद आती हैं लड़कों की ये 4 बातें, अगर आपको भी करना है किसी को इंप्रेस तो इन्हें आज से ही अपनाएं

Tips: लड़के अगर यहां दी गई छोटी-छोटी बातों पर थोड़ा सा ध्यान देंगे तो लड़कियां जरूर उनसे प्रभावित होंगी और उनकी जीवनसाथी या प्रेमिका की तलाश जल्द खत्म हो जाएगी.

लड़कियों को पसंद आती हैं लड़कों की ये 4 बातें, अगर आपको भी करना है किसी को इंप्रेस तो इन्हें आज से ही अपनाएं

Tips for men: लड़कियों को केयरिंग नेचर वाले लड़के बहुत पसंद होते हैं.

खास बातें

  • केयरिंग नेचर वाले लड़के लड़कियों को आते हैं पसंद.
  • उनकी बात का सम्मान करें.
  • परिवार को इज्जत देना है जरूरी.

Relationship tips: लड़कियों को प्रभावित करना थोड़ा कठिन जरूर है, लेकिन असंभव नहीं. असल में लड़के बड़ी चीजें करने के चक्कर में छोटी-छोटी बातों को नजरअंदाज कर देते हैं, जो उन्हें आकर्षित करती हैं. यही वजह है कि कुछ लड़के लड़कियों के दिल में जगह बनाने में असफल हो जाते हैं. पुरुषों को यह समझने की जरूरत है कि एक स्त्री को महेंगे तोहफे (gift), सरप्राइज प्लान (surprise plan) के अलावा उनका बातचीत करने का ढंग, उठने बैठने का तौर तरीका भी मायने रखता है.

इसलिए एक लड़का जब लड़की से पहली बार मिले या डेट पर ले जाए तो शो ऑफ, बड़ी-बड़ी बातें करने की बजाए जैसा है वैसा रहने का प्रयास करे. ऐसी और भी बहुत सी बातें हैं, जो हम आपको इस लेख में बताने जा (relationship tips)  रहे हैं, जिसे ध्यान में रखकर आप जरूर अपनी जीवन संगिनी या प्रेमिका को पाने में सफल होंगे.

इन 4 बातों से लड़कियां जल्दी होती हैं इंप्रेस | Tips for men to impress a girl

आत्मविश्वास है जरूरी

जब आप लड़की से पहली बार मिलते हैं, तो अपने आत्मविश्वास में जरा भी कमी न आने  दें. क्योंकि इससे लड़की आपसे बात करने में सहज महसूस करेगी. उसे उस मूमेंट पर विश्वास दिलाएं की आप उन्हें कितना पसंद करते हैं, ताकि लड़की आपके साथ भविष्य के बारे में सोचने पर मजबूर हो जाए.

तारीफ करें

वहीं,  उनकी तारीफ जरूर करें. उन्हें यह बात भी इंप्रेस करती है, जैसे उनके नैन नक्श, ड्रेसिंग सेंस, मुस्कुराहट वगैरह.
लड़कियों को केयरिंग नेचर वाले लड़के बहुत पसंद आते हैं. वह चाहती हैं उनका होने वाला पार्टनर हर छोटी बड़ी बात का ध्यान रखे, हर स्थिति-परिस्थिति में उसका साथ दे.

परिवार का सम्मान करें 

लड़कियां अपने होने वाले पार्टनर से चाहती हैं कि वह जैसे अपने परिवार को सम्मान देता है, वैसे ही उसके मां-बाप की भी इज्जत दे और ख्याल रखे.

बातों को सुने

अगर आप चाहते हैं कि लड़की आप से प्रभावित हो तो, जब भी वो बात करे आप उसकी पूरी बात सुनें, भावनाओं को समझें. न की उसकी बात बीच में काटकर अपनी बात करने लगें या कोई विचार उनपर थोपने लग जाएं.


अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.  

शहनाज गिल और यामी गौतम का एयरपोर्ट पर खूबसूरत लुक 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com