Genelia D'souza ने वजन घटाने के लिए फॉलो किया ये वेट लॉस टिप्स, 6 हफ्ते में घटाया 4 किलो वेट

Genelia weight loss journey : अपने वजन को जेनेलिया ने 6 हफ्ते के अंदर कैसे कम किया इसी अनुभव को उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. तो चलिए जानते हैं जेनेलिया डिसूजा के फिटनेस मंत्रा के बारे में.

Genelia D'souza ने वजन घटाने के लिए फॉलो किया ये वेट लॉस टिप्स, 6 हफ्ते में घटाया 4 किलो वेट

Fitness tips : आज लक्ष्य तक पहुंचने के अलावा मैं एक व्यक्ति के रूप में अधिक आत्मविश्वास, अनुशासित महसूस करती हूं.

खास बातें

  • जेनेलिया नाश्ते में ब्राउन ब्रेड और अंडे खाती हैं.
  • इंडली डोसा भी नाश्ते में लेना करती हैं पसंद.
  • लंच में चिकन, फिश या प्रॉन खाना पसंद करती हैं.

Genelia D'souza weight loss tips : बॉलीवुड अदाकारा जेनेलिया डिसूजा को कौन नहीं जानता है. उन्होंने अपनी क्यूट स्माइल से लोगों के दिलों पर दशकों तक राज किया. हालांकि शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है. वह इस दौरान अपना पूरा समय बच्चे और पति को दे रही हैं. जेनेलिया ने रितेश देशमुख से सन 2012 में शादी की थी. फिल्मों से जेनेलिया बेशक दूर हैं लेकिन वह अपने इंस्टाग्राम (genelia instagram) पर एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन पति और बच्चों के साथ फोटो और वीडियो साझा करती रहती हैं. जेनेलिया और रितेश फनी रील्स भी खूब बनाते हैं जिसमें दोनों की मसखरी लोगों को खूब पसंद आती है. इन दिनों जेनेलिया अपने वजन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

दरअसल जेनेलिया का शादी के बाद वजन बढ़ गया था जिसे उन्होंने हाल ही में घटाया है. अपने वजन को जेनेलिया ने 6 हफ्ते के अंदर कैसे कम किया इसी अनुभव को उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. तो चलिए जानते हैं जेनेलिया डिसूजा के फिटनेस मंत्रा के बारे में.

जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर फिटनेस वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 6 हफ्ते हो गए 59.4 kg से लेकर 55.1 kg तक. मैंने बहुत संदेह के साथ शुरुआत की, बहुत सारी असुरक्षा के साथ लेकिन आज लक्ष्य तक पहुंचने के अलावा मैं एक व्यक्ति के रूप में बहुत अधिक आत्मविश्वास, अनुशासित महसूस करती हूं.

जेनेलिया ने अपने फिटनेस जर्नी का वीडियो साझा करते हुए बताया कि जब वह 59.4 किलो की थी तब उन्होंने फिटनेस ट्रेनिंग शुरू की थी. उन्होंने बताया कि एक सप्ताह के अंदर 800 से 900 ग्राम वजन कम किया. परिणाम स्वरूप दूसरे हफ्ते में उनका वजन 58.2 किलो और तीसरे हफ्ते में 57.2 किलो और चौथे हफ्ते में 56.1 किलो और पांचवे और छठवे में उनका वजन 55.7 किलो ग्राम पहुंच गया.

जेनेलिया ने जिम में पसीना बहाने के अलावा डाइट भी खूब किया जिसके कारण उनका वजन तेजी से घटा. जेनेलिया नाश्ते में ब्राउन ब्रेड अंडे नाश्ते में खाती थी. जेनेलिया नाश्ते में इडली, डोसा भी खाना पसंद करती हैं. वहीं, लंच में  फिश या प्रॉन खाती हैं. जबकि डिनर में जेनेलिया को भूख लगती है तो वो ग्रिल्ड सैंडविच और पोहा खाती हैं.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com