Fitness Tips: बबीता जी उर्फ Munmun Dutta की फिटनेस का खुला राज, आप भी करें फॉलो

Fitness Mantra:'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की 'बबीता जी' उर्फ एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अपनी फिटनेस के लिए रोजाना ये चार आसन करती हैं, जो आपके लिए भी फायदेमंद हो सकते हैं.

Fitness Tips: बबीता जी उर्फ Munmun Dutta की फिटनेस का खुला राज, आप भी करें फॉलो

Fitness Tips: अच्छी फिटनेस के लिए Munmun Dutta करती हैं ये चार आसन, आप भी करें फॉलो

नई दिल्ली:

Munmun Dutta Fitness Mantra: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अपने किरदार बबीता जी के कारण पॉपुलर हुई टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उनके अभिनय के साथ उनकी फिट बॉडी के भी लाखों प्रशंसक हैं. मुनमुन न सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं, जिसके लिए वो रेगुलर वर्कआउट के साथ-साथ अपनी डाइट पर भी ध्यान देती हैं. मुनमुन अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी वर्कआउट वीडियो अपलोड करती रहती हैं. वो अपनी फिटनेस के लिए योगा भी करती हैं. आप भी देखें और समझे कैसे आप भी बना सकते हैं अपनी बॉडी को फिट और स्वस्थ.

bmbqhc08

मुनमुन दत्ता रोजाना करती हैं ये आसन

मुनमुन दत्ता रोजाना नियमित रूप से योग करती हैं, वे इसे एक भी दिन स्किप नहीं करती. अपनी फिटनेस के लिए मुनमुन रोजाना चार आसन जरूर करती हैं.

बलासनः मुनमुन रोजाना बलासन करती है. बलासन को चाइल्ड पोज के नाम से भी जाना जाता है. इससे पीठ, थाइस और हिप्स मज़बूत होते हैं और कमर दर्द से आराम मिलता है.

गोमुखासनः इसे काऊ फेस पोज भी कहा जाता है.


मार्जरी आसनः इस आसन को कैट पोज़ के नाम से भी जाना जाता है. इससे रीढ़ और पीठ की मसल्‍स में लचीलापन आता है और पेट की चर्बी घटाने में भी मदद करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सेतुबंधासनः इस आसन को ब्रिज पोज भी कहते हैं. इससे थाइज और हिप्स के साथ-साथ पेट की चर्बी भी कम होती है. योगा के अलावा मुनमुन दत्ता खुद को फिट और शेप में रखने क लिए कार्डियो किक बॉक्सिंग और वेट ट्रेनिंग भी करती हैं.