Father's Day 2022: बाप-बेटी ने किया ऐसा डांस कि देखकर आप भी बजाने लगेंगे सीटी, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

Happy Father's Day: इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे वाह! बाप-बेटी की क्या जोड़ी है. यकीन ना हो तो खुद देख लीजिए यह धूम मचाने वाला यह Viral Video.  

Father's Day 2022: बाप-बेटी ने किया ऐसा डांस कि देखकर आप भी बजाने लगेंगे सीटी, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

Viral Video: अपने डांस मूव्स से बेटी ने नहीं बल्कि पापा ने चुराया सबका दिल. 

Father's Day 2022: आपने डांस करते हुए वैसे तो कई जोड़ियों को देखा होगा लेकिन इस बाप-बेटी की जोड़ी (Father-Daughter Duo) का कोई जवाब नहीं है. हालिया वायरल हुई इस वीडियो (Viral Video) में आप अनीशा नाम की इस लड़की को अपने पापा के साथ पहले जस्टिन बीबर और फिर नोरा फतेही के साकी-साकी (Saki-Saki) गाने पर थिरकते हुए साफ देख सकते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वीडियो ने धूम मचा दी है. वहीं, अनीशा से ज्यादा लोग उनके पापा के लिए सीटियां बजा रहे हैं. 


अनीशा ने अपनी शादी के दौरान किए जाने वाले बाप-बेटी के डांस के लिए अपने पापा को खुद डांस सिखाया है. अनीशा कोरियोग्राफर हैं इसलिए इतना परफेक्ट डांस करती दिख रही हैं, फिर भी लाइमलाइट अनीशा के पापा ने ले ली है. अंकल के साकी-सकी पर हुक स्टेप (Hook Step) और इन मूव्स को देखकर खुद नोरा भी तालियां बजाती नहीं थकेंगी. 

वीडियो का वायरल हुआ हिस्सा कुछ मिनटों का है, लेकिन साथ में अनीशा और उनके पापा और भी कई गानों पर डांस करते नजर आए थे. इस वीडियो में दोनों को बॉलरूम डांस करते देखा जा सकता है. किसने सोचा था कि अनीशा के पापा अपने इस अंदाज और डांस मूव्स से सभी का दिल ही नहीं जीतेंगी बल्कि वाहवाही भी बटोर लेंगे. 

जल्द ही फादर्स डे आने वाला है और आप भी अपने पापा के साथ इस तरह की ही कुछ नाचने-गाने वाली एक्टिविटीज कर सकते हैं. आपके पापा ना मानें तो उन्हें मानना तो आप जानते ही होंगे. यह आप दोनों के लिए ही यादगार साबित होगा. 

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com