Eid Style : दीपिका पादुकोण ने पहना काला वेलवेट सूट तो रणवीर सिंह दिखे मल्टी कलर्ड की शर्ट में, फिर भी अंदाज था उनका मेड फॉर इच अदर वाला

Celebrity look: फिल्म इंडस्ट्री में कपल को ट्यूनिंग करके कपड़े पहनते देखा गया है अकसर, इसके इतर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने  बिल्कुल अलग आउटफिट चुनें, जो कुछ अलग ही अंदाज था.

Eid Style : दीपिका पादुकोण ने पहना काला वेलवेट सूट तो रणवीर सिंह दिखे मल्टी कलर्ड की शर्ट में, फिर भी अंदाज था उनका मेड फॉर इच अदर वाला

Bollywood celebrity : दीपिका पादुुकोण और रणवीर सिंह का सलमान की ईद पार्टी में लुक रहा सबसे अलग.

खास बातें

  • दीपिका और रणवीर सिंह ने ईद पार्टी में नहीं की ट्यूनिंग.
  • सलमान की ईद पार्टी में दीपिका दिखीं ट्रेडिशनल.
  • रणवीर सिंह दिखे कैजुअल लुक में.

Celebrity couple goal: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) बॉलीवुड के सबसे कूल कपल माने जाते हैं. दोनों की रील और रियल लाइफ केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. दीपिका और रणवीर जब भी पब्लिक में नजर आते हैं अपनी जबरदस्त ट्यूनिंग से लोगों को खुश कर देते हैं. अभी हाल ही में कपल बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की ईद पार्टी में नजर आए थे. इस दौरान दोनों की ड्रेसिंग सेंस देखकर लोग हैरान रह गए. असल में दीपिका और रणवीर ने  बिल्कुल अलग आउटफिट चुना था, जो लोगों को बहुत अट्रैक्ट कर रहा था. तो चलिए फोटो में देखते हैं उनके इस डिफरेंट लुक को. 

दीपिका का ईद लुक 

सलमान की ईद पार्टी में दीपिका ने वेल्वेट सलवार कुर्ता पहना हुआ था, जिसकी स्लीव क्वार्टर थी. इसके गले पर एम्ब्रॉयडरी की गई थी. इसके साथ उन्होंने डैंगलर ईयररिंग कैरी किया हुआ था. वहीं, आंखों को डार्क आई मेकअप से संवारा था और हेयरस्टाइल में लोअर बन बनाया था.

रणवीर का ईद लुक 

जबकि रणवीर सिंह ने मल्टीकलर शॉर्ट स्लीव शर्ट पहना था और इसके साथ नीले रंग का ट्राउजर पहना हुआ था. और एसेसरीज की बात करें तो रणवीर ने पिंक कलर की स्नीकर, टिंटेड सनग्लास, गले में नेकलेस और शूज से मैच करती गुलाबी रंग की हैट को कैरी किया हुआ था, जो उनके पूरे लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रही थी.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

शाहरुख खान ने ईद पर मन्नत के बाहर फैंस को दी बधाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com