Deepika Padukone और कटरीना कैफ ने पहनी वाइट रफ्फल्ड साड़ी, आप ही बताइए किसके लुक ने मारी फैशन की बाजी, देखें Photos

Deepika Padukone ही नहीं बल्कि कटरीना कैफ ने भी पहनी वाइट रफ्फल्ड साड़ी. दोनों को देखकर अब यह आपको तय करना है कि किसने बेहतर तरीके से इस लुक को कैरी किया है. 

Deepika Padukone और कटरीना कैफ ने पहनी वाइट रफ्फल्ड साड़ी, आप ही बताइए किसके लुक ने मारी फैशन की बाजी, देखें Photos

Fashion Face Off: दीपिका पादुकोण या कटरीना कैफ, किसका वाइट रफ्फल्ड साड़ी लुक आपको आया पसंद. 

Fashion Face Off:  रफ्फलड साड़ी का फैशन काफी समय से चला आ रहा है और अभी भी यह साड़ी खासा ट्रेंड में है. बॉलीवुड की लीडिंग लेडीज भी अपने वॉर्डरोब में इस साड़ी को हिस्सा बनाने से खुद को रोक नहीं पाई हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी इसी तरह की वाइट रफ्फल्ड साड़ी (White Ruffled Saree) में नजर आ चुकी हैं. कांस फिल्म फेस्टिवल में दीपिका ने ऑफ वाइट रफ्फल्ड साड़ी पहनी थी. इस साड़ी को अबु जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया है. दीपिका के इस लुक की खासियत उनका हैवी पर्ल नेकपीस रहा जिसने इस साड़ी की खूबसूरती पर चार-चांद लगा दिए. 


दीपिका ने इस साड़ी के साथ जिस ब्लाउड को पहना वह स्ट्रेपलेस था जो साड़ी को कोंप्लिमेंट कर रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए दीपिका ने स्मोकी आई मेकअप को चुना और बालों को स्लीक बन में स्टाइल किया. कानों में स्टड्स और ओंब्रे नेल्स के साथ दीपिका ने अपने लुक को पूरा किया है. 

एक्ट्रेस कटरीना कैफ जो पहनती हैं उसी में खूबसूरत दिखती हैं. वे हमेशा ही सटल और एलिगेंट नजर आती हैं जिसकी झलक उनके इस लुक में भी दिखाई दे रही है. इस वाइट रफ्फ्ल्ड साड़ी को कटरीना ने स्लीवलेस वाइट ब्लाउज के साथ कैरी किया जिसपर उनके ड्रॉप इयररिंग्स भी खूब फब रहे हैं. वहीं, मेकअप में कटरीना (Katrina Kaif) ने लाइट और शिम्मरी मेकअप को चुना है. बालों को खुला रखते हुए एक्सरसरीज में बैंगल्स और रिंग पहनकर कटरीना से अपने इस लुक को पूरा किया है.


यह पहली बार नहीं है जब दीपिका और कटरीना एक ही तरह के आउटफिट्स (Outfits) को कैरी करती हुई दिखी हैं. दीपिका की साल 2017 में पहनी गई फ्लोरल ड्रेस की ही तरह कटरीना ने भी साड़ी पहनी थी.


 दीपिका फोटो में जिस फ्लोरल सब्यासाची साड़ी में दिख रही हैं उसी तरह के डिजाइन की साड़ी कटरीना ने अपनी शादी पर भी पहनी. कटरीना की साड़ी भी सब्यासाची (Sabyasachi) ने डिजाइन की है जिस चलते इसके दीपिका की साड़ी से मेल खाने की वजह साफ है. 

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी, मौनी रॉय और नेहा कक्कड़ का एयपोर्ट पर दिखा ग्लैमरस अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com