Romance In Rain : पार्टनर के साथ लेना चाहते हैं बार‍िश के मौसम का मजा, तो इन टिप्‍स को करें फॉलो, प्‍यार हो जाएगा डबल

Dating Tips For Romance: रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक हर कोई इस मौसम का आनंद लेने में पीछे नहीं है. अगर आप भी बारिश में अपने पार्टनर के साथ लेना चाहते हैं मौसम का मजा या करना चाहते हैं किसी को डेट, तो यहां से लें डेटिंग टिप्स. इस मौसम में पार्टनर को दें रोमांस का तड़का और कह दें दिल की बात.

Romance In Rain : पार्टनर के साथ लेना चाहते हैं बार‍िश के मौसम का मजा, तो इन टिप्‍स को करें फॉलो, प्‍यार हो जाएगा डबल

Dating Tips For Romance: बारिश में रोमांस को यूं करें एंजॉय

नई दिल्ली:

Dating Tips For Romance: बारिश का मौसम हर किसी के लिए खास हो सकता है. ये मौसम हर किसी को अपने प्यार के करीब ले ही आता है. इस रोमांटिक मौसम भला कौन होगा, जो अपने पार्टनर के साथ हसीन पल ना बिताना चाहता हो. अगर आप इस मौसम में किसी से प्यार का इजहार या फिर किसी को डेट पर ले जाने की सोच रहे हैं, तो आप सही जगह अपना समय दे रहे हैं. आज हम आपको बतायेंगे बारिश में आपके रोमांस को डबल कर देने वाली डेटिंग टिप्स.

Dating Tips For Romance: लाजवाब रोमांटिक टिप्स 

3ric7o78

बारिश में रोमांटिक डेट के लिए आजमाएं ये टिप्स (Try These Tips For A Romantic Date)

  • अपने प्यार के खुमार को बरकरार रखने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ बारिश में लॉन्ग ड्राइव का मजा उठा सकते हैं, जो उन्हें आपके और करीब लाने के लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.
  • बारिश का सुहाना दिन और आपके साथ आपका प्यार ये तो सोने पर सुहागा है. ऐसे में ऐसी जगह जायें, जहां आसपास शोर-गुल ना हो. बस आप और आपका पार्टनर, हाथों में हाथ लिये धीरे-धीरे बातों ही बातों में आगे बढ़ते जायें.
  • बारिश के मौसम में आप अपने पार्टनर के साथ टिनर डेट पर भी जा सकते हैं. पार्टनर की फेवरेट डिश ऑटर कर सकते हैं. उनके लिए उस दिन को और भी स्पेशल बना दीजिए, इस बीच मौका देख अपने दिल की बात भी कह डालिये.
  • अपने पार्टनर को रोमांटिक गाने सुनायें. अगर आप अच्छे सिंगर ना भी हो तो आप अपने फोन की रोमांटिक प्ले लिस्ट की मदद तो ले ही सकते हैं, जो आपके दिल की बात आपके पार्टनर तक पहुंचा सके.
  • मौसम की नजाकत को देखते हुए एक रोमांटिक सरप्राइज डेट प्लान कर सकते हैं, अपने दिल की बात कहने का इससे अच्छा तरीका क्या होगा.
  • बारिश में अपने पार्टनर के साथ कहीं दूर जाने की जरूरत नहीं है. यही एक मौसम, जिसका मजा आप कहीं भी ले सकते हैं.
  • पार्टनर के साथ आप घर पर ही रोमांटिक मूवी का आनंद उठा सकते हैं, जो धीरे-धीरे आपको करीब लाने में मदद करेगी.
  • इन दिनों आप अपने पार्टनर के साथ वॉटर पार्क जाने का भी प्लान बना सकते हैं.
  • पार्टनर के साथ पसंदीदा गेम खेल सकते हैं. यह कोई ऐसा गेम होना चाहिए, जिससे आप अपने दिल की बात उन तक पहुंचा सको.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com