अभी खरीदें ये ट्रेंडी स्टाइलिश नाइटवियर और पाएं 10% तक के रिवार्ड्स

इन ट्रेंडी और स्टाइलिश नाइटसूट को तुरंत अपने वार्डरोब में ऐड करें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का उपयोग करके 10% तक के रिवार्ड्स प्राप्त करें.

अभी खरीदें ये ट्रेंडी स्टाइलिश नाइटवियर और पाएं 10% तक के रिवार्ड्स

शॉपर्स स्टॉप से ये स्टाइलिश नाइटवियर खरीदें और रिवार्ड्स पाएं

रात में बिस्तर पर हमेशा मुलायम और आरामदायक कपड़े पहनने की सलाह दी जाती है. ऐसे में नाइटसूट से बेहतर कोई चीज़ नहीं है. शॉपर्स स्टॉप के पास पायजामा और शॉर्ट्स से लेकर नाइट सूट तक का बढ़िया कलेक्शन है. ये नाईटवियर ब्रांडेड के साथ-साथ काफी स्टाइलिश हैं, जिन्हें आप अभी खरीद सकते हैं. जब आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का उपयोग करते हैं, तो आप 10% तक के रिवार्ड्स एकत्र कर सकते हैं. शॉपर्स स्टॉप के लिए, न्यूनतम मूल्य 3000 रुपये है और अधिकतम कैशबैक 300 रुपये है. App Store या Google Play से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और पुरस्कार अर्जित करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. 

शॉपर्स स्टॉप से खरीदें ये नाइटवियर स्टाइल

1. Insense Printed Cotton Women's Night Dress

यह प्रिंटेड नाइटड्रेस सूती कपड़े से बनी है, जो घुटने तक की लंबाई के साथ आती है. ये रात के समय आपको आरामदायक और हवादार रखती है. साथ ही ये ब्रांडेड नाइटड्रेस कई कलर्स और पैटर्न के साथ आती है. 
 

5nd0vs3o

2. Campus Sutra Printed Cotton Collar Neck Women's Night Suit

जो लोग टू-पीस नाइट सूट पहनना पसंद करते हैं, उनके लिए शॉपर्स स्टॉप से ये आरामदायक नाइट सूट परफेक्ट रहेगा. आप इसे कई पैटर्न और डिज़ाइन के साथ ले सकते हैं. 

jndndbq8

3. Clovia Satin Nightslip

अगर आप अपने नाईट वियर को स्टाइलिश और अट्रैक्टिव रखना चाहते हैं, तो इस साटन फैब्रिक डार्क शेड नाइट वियर को आज़माएं. ये काफी ट्रेंडी है, साथ ही नाईट के लिए बिल्कुल अच्छा ऑप्शन है.  

pjuegm9o

4. Sweet Dreams Printed Rayon Women's Sleepwear Set

स्वीट ड्रीम्स का ये रेयान स्लीपवियर सेट कई कलर्स, पैटर्न और प्रिंट के साथ आता है. इसमें आप छोटी बाजू वाले, सामने से खुले टॉप से लेकर पूरी बाजू वाले टॉप और फुल-लेंथ बॉटम्स और शॉर्ट्स तक चुन सकते हैं.

9411nsno

5. Clovia Women's Cotton Rich Text Print Top And Bottoms

यह कैज़ुअल वियर सूती कपड़े का नाइट सूट है और इसमें एक छोटी स्लीव डीटी-शर्ट और तीन-चौथाई लंबाई के बॉटम्स हैं. आपके चयन के लिए ब्रांड के पास कई पैटर्न और कलर्स हैं.

h70empv8

अपने पसंदीदा नाइटवियर को चूज़ करें और अभी शॉपिंग कार्ट में जोड़ें. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 10% तक के रिवार्ड्स और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका vINR बैलेंस हमेशा के लिए बढ़ जाएगा. इन पुरस्कारों तक पहुंचने के लिए आपको एक बहुत ही बुनियादी न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवार्ड्स किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस vINR बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिस्क्लेमर: NDTV एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए कुछ प्रचार सेवाएं प्रदान करता है.