Melorra की ज्‍वेलरी के साथ इस फेस्टिव सीजन को बनाएं खास, शॉपिंग पर पाएं 4% तक के रिवॉर्ड भी

इस फेस्टिव सीजन में एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके Melorra की इन ज्‍वेलरी के साथ अपने स्‍टाइल को एक स्‍टेप ऊपर लेकर जाएं.

Melorra की ज्‍वेलरी के साथ इस फेस्टिव सीजन को बनाएं खास, शॉपिंग पर पाएं 4% तक के रिवॉर्ड भी

इन ज्‍वेलरी पीस को आज ही खरीदें.

इस फेस्टिव सीज़न में स्टाइल को बेहतर बनाने के लिए नाजुक ट्रिंकेट पर भरोसा करें. फेस्टिव सीज़न एक ऐसा मौका होता है, जब हम अपने वार्डरोब को शाइनी आउटफिट, ज्‍वेलरी से भरना पसंद करते हैं. डिजाइनर पीस के साथ, आप अपने फेस्टिव लुक को एक नए लेवल पर ले जा सकते हैं. यदि आप स्टेटमेंट पीस की तलाश में हैं, तो आपको मेलोरा की ओर जाना चाहिए. शाइनी नेकलेस से लेकर स्टेटमेंट इयररिंग्स तक, यहां सबके लिए सबकुछ हैं. इसके अलावा, जब आप  NDTV Big Bonus App ऐप का यूज करके शॉपिंग करते हैं तो आपको 4% तक का रिवॉर्ड भी मिल सकता है.  app Store or Google Play, से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

1. Melorra Vibin To Varsity Gold Earrings

स्टेटमेंट इयररिंग्स का ये पेयर आपके हमेशा काम आएगा. 14 KT गोल्‍ड में तैयार, इन हाई पॉलिश येलो गोल्‍ड के डैंगलर इयररिंग्स में चार क्रॉस मोटिफाई दिया हुआ है, जिसपर पर्पल और पिंक कलर किया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Crochet Craze Gold Ring

यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो मैक्सिमल के साथ डेलिकेट इफेक्‍ट डालना पसंद करते हैं, तो यह रिंग आपके लिए ही बनी है. इस अंगूठी में कई इंटरलॉकिंग इन्फिनिट लूप दिया गया हैं और यह 14 KT गोल्‍ड में तैयार हुई है.

Latest and Breaking News on NDTV

3. A Tropical Affair Diamond Pendant

यह खूबसूरत पेंडेंट एक ट्विस्टिंग फ्लोरल सेटिंग में गोल्‍ड फ्लावर डिज़ाइन में बनाया गया है. यह प्रोडक्‍ट रोडियम-प्लेटेड है और 14 KT सोने में तैयार किया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Sparkle & Fly Diamond Earring

ड्रॉप इयररिंग स्‍टाइल की विशेषता वाले, इन इयररिंग्स में येलो गोल्‍ड की दो अलग-अलग लंबाई की केबल चेन हैं, जिनमें डायमंड स्टडिड बटरफ्लाई दी गई है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Crochet Carnival Diamond Pendant

18 केटी सोने से बने इस पेंडेंट में दो वी-शेप मोटिफाई हैं. इसके सेंटर में एक गोल्‍ड की क्रोकेट बुनाई का डिजाइन दिया गया है.

ये नाज़ुक कीमती पीस फेस्टिव सीज़न के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दीए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.