Ananya Pandey की तरह होना चाहती हैं स्लिम ट्रिम, तो जान लें उनके पूरे दिन का रूटीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और वह हमेशा अपने जिम और खाने की फोटो शेयर करती रहती हैं. चलिए आज जानते हैं उनके रोजाना का क्या है रूटीन.

Ananya Pandey की तरह होना चाहती हैं स्लिम ट्रिम, तो जान लें उनके पूरे दिन का रूटीन

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) कार्डियो एक्सरसाइज़, वेट ट्रेनिंग के अलावा डांस और योग भी बहुत करती हैं, ताकि वह एकदम फिट रहें.

नई दिल्ली :

Ananya Pandey Fitness Mantra : बॉलीवुड एक्ट्रेसअनन्या पांडे (Ananya Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अकसर अपनी फिटनेस से जुड़ी वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं अपने आप को फिट और एक्टिव रखने के लिए अनन्या पांडे (Ananya Pandey) रोज हेल्दी डाइट प्लान के अलावा एक स्ट्रिक्ड वर्कआउट रिज़ीम भी फॉलो करती हैं. मीडिया की खबरों के मुताबिक, अपने वर्कआउट में एक्ट्रेस कार्डियो एक्सरसाइज़, वेट ट्रेनिंग के अलावा डांस और योग भी बहुत करती हैं, ताकि वह एकदम फिट रहें.

Ananya Pandey Fitness Tips:  अगर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिटनेस की बात करें तो वह फ्रेश, हेल्दी और पौष्टिक भोजन लेना ही ज्यादा पसंद करती हैं. फिट रहने के लिए अनन्या सिर्फ वर्कआउट और डाइट पर ही भरोसा नहीं करतीं हैं, बल्कि इसके लिए वह अपना पसंदीदा खेल का भी सहारा लेती हैं.

मीडिया खबरों के मुताबिक, अनन्या (Ananya Pandey) जिम जाकर कार्डियो और वेट ट्रेनिंग भी करती हैं, जिससे उनकी बॉडी में फैट नहीं जमें. इसके अलावा जब वह जिम जाकर एक्सरसाइज़ नहीं कर पातीं हैं, तब वह डांस और स्विमिंग करके अपनी एक्स्ट्रा कैलोरी बर्न कर लेती हैं. 

ब्रेकफास्ट: नाश्ते में अनन्या (Ananya Pandey) दो एग वाइट के साथ लो फैट मिल्क लेती हैं, या फिर वो उपमा,  इडली,  डोसा ज्यादा खाना पसंद करती हैं.

लंच: दोपहर में अनन्या को सब्जी, रोटी, दाल के साथ ग्रिल्ड फिश खाना ज्यादा पसंद है.

इवनिंग स्नैक्स: शाम के समय में जब भी अनन्या को भूख लगती है, तो वो नट्स के साथ फिल्टर कॉफी पीना पसंद करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिनर: रात में एक रोटी के साथ सब्ज़ी और सलाद लेती हैं. इसके अलावा अनन्या खुद को हाइड्रेट रखने के लिए दिन भर में खूब सारा पानी, नारियाल पानी और जूस लेती हैं.