Amazon Great Indian Festival: इन 10 वॉर्डरोब पर मिल रही है बेहतरीन छूट

Amazon Sale: वॉर्डरोब में शैल्फ, गारमेंट रॉड और एक्स्ट्रा सामान रखने के लिए काफी स्पेस होता है.

Amazon Great Indian Festival: इन 10 वॉर्डरोब पर मिल रही है बेहतरीन छूट

Top 10 Wardrobes on Amazon: इन 10 वॉर्डरोब पर मिल रही है बेहतरीन छूट; Image Credit: iStock

घर में सामान ज्यादा है और इन्हें रखने के लिए अलमारी में स्पेस नहीं है, तो वॉर्डरोब खरीदना आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है. अमेजन सेल आपकी इस इच्‍छा को पूरा कर सकती है. वॉर्डरोब में शैल्फ, गारमेंट रॉड और एक्स्ट्रा सामान रखने के लिए काफी स्पेस होता है. हां, इन्हें खरीदने से पहले अकसर जेब खर्च की चिंता जरूर सताती है, लेकिन अमेजन की जारी सेल इस प्रॉब्लम को काफी हद तक दूर कर सकती है. यहां आपको कम रेंज में बेस्ट वॉर्डरोब मिल पाएंगे. हम आपको ऐसे 10 वॉर्डरोब के बारे में बता रहे हैं, जिनमें आप अपने बजट में खरीद पाएंगे.

इन वॉर्डरोब में से किसी को भी करें चूज

1. Amazon Brand - Solimo 3-Door Foldable Wardrobe

ये  एक 3-डोर वाला फोल्डेबल वॉर्डरोब है, जिसमें स्टील के पाइप दिए गए हैं. साथ ही इसमें हाई क्वालिटी प्लास्टिक का यूज किया गया है. साथ ही इसमें 100 जीएसएम फैब्रिक लगाया गया है. इसमें साइड पोकेट भी हैं.

(11K+ ratings & 4,022 reviews)
2,873.85
3,800
(24% OFF)
Buy on Amazon

2. Minnas Central Metal Wardrobe

इस ब्राउन वॉर्डरोब में काफी स्पेस है. इसे दो हिस्सों में बांटा गया है और इसमें मल्टीपल शैल्फ भी हैं. खास बात है कि ये काफी लाइटवेट है और इसे कहीं भी रखा जा सकता है.

3. Saverschoice Engineered Wood Wardrobe

डीप ब्राउन शेड वाला ये वॉर्डरोब प्री-असेंबल फीचर के साथ आपको मिलेगा. इसे अपनी मर्जी से घर में सेट करें और फैले हुए सामान को इसमें रखकर घर में स्पेस क्रिएट करें.

4. Caspian Furniture's Junglewood Textured 4 Door Wardrobe

इस फोर-डोर वाले वॉर्डरोब को वुड टेक्सचर स्टाइल के साथ बनाया गया है. साथ ही इसमें सिल्वर हैंडल भी दिए गए हैं. काफी स्पेस वाले इस वॉर्डरोब को जरूर ट्राई करें.

(73 ratings & 14 reviews)
18,000
28,000
(35% OFF)
Buy on Amazon

5. Maison & Cuisine Fancy And Portable Foldable

यह स्टनिंग हाई वॉर्डरोब आपके बैडरूम को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना देगा. इसका स्मार्ट क्लासी फिनिश आपके इंटीरियर में चार-चांद लगा देगा. इसमें मेटल पाइप दिए गए हैं और हाई क्वालिटी प्लास्टिक का यूज किया गया है. वॉर्डरोब में आपको गारमेंट रॉड और अपर-लॉअर शैल्फ भी मिलेंगी.

6. Zemic 9 Layer Fancy and Portable Foldable Wardrobe

नेवी ब्लू कलर वाले इस वॉर्डरोब में आपको 9 शैल्फ मिलेंगी. वैसे अकसर घर में सामान के कारण स्पेस की कमी रहती है और ये वॉर्डरोब आपकी इस प्रॉब्लम को काफी हद तक दूर कर सकता है. ये काफी लाइटवेट है और इसे जरूरत के हिसाब से कहीं भी शिफ्ट करना काफी आसान है.

7. Bluewud Andrie Engineered Wood 4 Door Wardrobe

ये वॉर्डरोब 4 डोर के साथ आपको मिलेगा. इसमें मौजूद शैल्फ और स्पेस आपके सामान को आसानी से रख पाएंगे. यह स्टनिंग हाई वॉर्डरोब आपके बैडरूम को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना देगा.

8. Hekami interiors 4 Door Wardrobe

इस व्हाइट कलर वाले वॉर्डरोब में आपको 4 डोर मिलेंगे. इसमें मल्टीपल शैल्फ हैं, साथ ही हैंगर सेक्शन भी मौजूद है. आप इसमें अपने जरूरी सामान को रख सकते हैं.

(14 ratings & 31 reviews)
30,999
44,999
(31% OFF)
Buy on Amazon

9. Spacewood Optima Engineered Wood Wardrobe

वॉर्डरोब किसी भी तरह की स्टोरेज के लिए एक बेहतरीन सॉल्यूशन हो सकता है. इसमें हैंगिंग स्पेस के अलावा 2 बड़ी शैल्फ दी गई हैं. इसे स्टनिंग वुडन टेक्चर दिया गया है और ये स्क्रैच प्रूफ है.

(53 ratings & 100 reviews)
9,500
16,000
(40% OFF)
Buy on Amazon

10. Clagor 3-Door 8 Shelves Fancy & Foldable Wardrobe

8 शैल्फ वाले वॉर्डरोब को कैरी करना आसान है. इसे घर में अपनी जरूरत के हिसाब से आसानी से रखा जा सकता है. इसे जरूर ट्राई करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरे वॉर्डरोब खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.