Alanna Panday का मिलान में बेबीमून है परफेक्ट, आप भी बनने वाली हैं मां तो एकबार जरूर घूम आएं यह शहर

अपने सोशल मीडिया पर अलाना (Alanna Panday) ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बेबी बम्ब को फ्लोंट करती हुई दिख रही हैं.

Alanna Panday का मिलान में बेबीमून है परफेक्ट, आप भी बनने वाली हैं मां तो एकबार जरूर घूम आएं यह शहर

अलाना पांडे मिलान में मना रही हैं बेबीमून.

अलाना पांडे को वेल ट्रैवल्ड और सबसे ज्यादा मॉम-टू-बी कहने में कोई दोराय नहीं है. आजकल अलाना मिलान में शॉपिंग करती हुई नजर आ रही हैं. अपने सोशल मीडिया पर अलाना (Alanna Panday) ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बेबी बम्ब को फ्लोंट करती हुई दिख रही हैं. इसी के साथ ही वह मिलान की गलियों में घूमते हुए नजर आ रही हैं. क्लिप में अलाना स्ट्रैप लैस बॉडी हगिंग ड्रैस, शनैल बैग लिए दिखीं जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

अलाना ने अपने बेबीमून गिफ्ट्स अनबॉक्स करने का एक वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है. वीडियो में 2 लग्जरी बैग्स दिख रहे हैं जोकि उन्होंने मिलाने में रहते हुए ही लिए हैं. 

अगर आप बेबीमूनर्स हो और आपको शौपिंग करना पसंद है, तो आपके लिए इटली का यह शहर खरीदारी लिए बहुत अच्छा और बजटफुल है. फिर चाहे आप ग्लैमरस वाया मोंटेनापोलियोन में घूम रहे हों या नेविगली जिले में आप किसी अच्छे बुटिक की तलाश में हों, मिलान खरीदारी की खदान है. बैबीमून (Babymoon) के दौरान हाई एंड फैशन ब्रांड्स के अलावा लोकल और विंटेज शॉप्स से भी स्टाइलिश कपड़ों और अन्य चीजों को खरीदा जा सकता है. 

मिलान के चहल पहल भरे बाजार, जैसे कि मर्काटो डि वाया पापिनियानो और मर्काटो डी वाया फौचे ये मार्केट अच्छे खाने और शौपिंग के लिए जाने जाते हैं. यहां पर खरीदारी करके आप अपने बेबीमून को यादगार बना सकते हैं. 

Chaitra Navratri 2024 | कब कर सकते हैं चैत्र नवरात्रि की कलश स्थापना | NDTV India
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com