Samantha के एथनिक लुक को देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कन, आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) एक ऐसी अदाकारा है, जो हमेशा एलीगेंस और ग्रेस के साथ नजर आती हैं. वैस तो उनका स्टाइल काफी वर्सेटाइल है. सामंथा हर तरह के आउटफिट्स में अच्छी लगती हैं, लेकिन एथनिक की बात कुछ और है. ऐसे में आज उनके एथनिक लुक से हम आपको रूबरू कराते हैं, जिसे आप भी फॉलो कर सकती हैं.

Samantha के एथनिक लुक को देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कन, आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन

सामंथा का कातिलाना अंदाज आपको भी बना देगा दीवाना, फॉलो कर सकती उनका ये अंदाज

नई दिल्ली:

साउथ की क्वीन सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी एक्टिंग और लुक्स से सभी का दिल जीत चुकी हैं. उनके लुक, आउटफिट्स, हेयरस्टाइल और मेकअप उनके फैंस को खूब पसंद आता है. उनकी अदाओं का कायल केवल दक्षिणी भारत ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड भी है. तगड़ी फैन फॉलोइंग वाली सामंथा की एक झलक पाने के लिए फैंस उन्हें केवल पर्दे पर ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी जमकर फॉलो करते हैं. जिस तरह सांमथा अपने दमदार अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं, उसी तरह उनका ग्लैमरस अंदाज और लाइस्टाइल आए दिन कहर बरपाता है.

अक्सर सोशल मीडिया पर सामंथा ग्लैमरस फोटोशूट और अपने स्टाइलिश आउटफिट्स से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. हर लड़की कुछ खास पहनना चाहती है ताकि वह अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट कर सके. अगर आप भी सामंथा की तरह स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखना चाहती हैं, तो उनके लुक्स को फॉलो कर सकती हैं.

qveenrko

हाल ही में सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपनी फ्रेंड के साथ लंच करते हुए एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका एथनिक लुक कहर ढहा रहा है. इस तस्वीर में समांथा ने रिब्ड चॉकलेट ब्राउन हाल्टर (chocolate brown halter) के साथ ब्लू जींस कैरी की है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं. साथ ही स्लीक हेयरस्टाइल और लाइट मेकअप के साथ नैचुरल लिप कलर एक्ट्रेस के लुक को और परफेक्ट बना रहे हैं. ज्वेलरी की बात करें तो अभिनेत्री ने अपने इस लुक के साथ लाइट ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में वे काफी गॉर्जस लग रही हैं. उनकी इन्हीं कातिलाना अदाओं के चलते सांमथा अक्सर छाई रहती हैं.

सांमथा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सामंथा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में पापुलर नामों में से एक है. एक्टिंग स्किल के अलावा वह अपने विचित्र अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. उनका हर एक लुक बेहद खूबसूरत है. आप भी समांथा के इन लुक्स और स्टाइल से आइडियाज ले सकती हैं.

ये तस्वीर गोवा (Goa) की है, जिसमें एक्ट्रेस ने कुछ सिंपल, लेकिन खूबसूरत बॉडीसूट (bodysuits) के साथ लुक को स्टाइल किया है. अगर आप बीच ट्रिप का प्लान बना रहे हैं, तो सामंथा के इस लुक को फॉलो कर सकते हैं.

ये तस्वीर क्रिसमस की है, सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने क्रिसमस (Christmas) अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया था. इसकी एक फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इसमें उन्हें ब्लैक कलर (black dress) की ड्रैस में पोज देते हुए देखा जा सकता है. खुले बालों और वेस्टर्न स्टाइल में वो जच रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने हाल ही में प्रिंटेड ड्रेस में लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. सामंथा का यह लुक काफी स्टाइलिश है. सामंथा का लेटेस्ट लुक काफी ग्लैमरस है. सामंथा ने प्रिंटेड ड्रेस कैरी की है. जिसके साथ उन्होंने गोल्ड चोकर स्टाइल नेकलेस पहना है.