नोएडा की पॉश सोसाइटी में महिला ने गार्ड के साथ की गाली-गलौज, 14 दिन के लिए जेल भेजा गया

नोएडा के एक पॉश सोसाइटी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें महिला सुरक्षा गार्ड के साथ बदसलुकी करती नजर आ रही है.

नोएडा की पॉश सोसाइटी में महिला ने गार्ड के साथ की गाली-गलौज, 14 दिन के लिए जेल भेजा गया

गौतम बुद्ध नगर:

नोएडा (Noida) की एक पॉश सोसाइटी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें महिला सुरक्षा गार्ड (Security Guard) के साथ बदसलुकी करती नजर आ रही है. महिला गेट खोलने में हुई देरी से नाराज थी, जिसके बाद उसने गार्ड के साथ गुस्से में मारपीट की तथा सार्वजनिक तौर पर उसे गालियां दी. जानकारी के अनुसार महिला नशे की हालत में थी. हालांकि मेडिकल जांच के बाद ही इसकी पुष्टि होगी. घटना सेक्टर-126 क्षेत्रांतर्गत जेपी विशटाउन सोसाइटी का बताया जा रहा है. वीडियो और गार्ड की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी महिला भव्या रॉय को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी महिला को बाद में कोर्ट में पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिन के लिए जेल भेज दिया. 

घटनाक्रम पर अतिरिक्त सीपी भारती सिंह ने कहा है कि नोएडा के एक सोसाइटी में  सुरक्षाकर्मी के साथ अभद्रता, बदसलूकी करने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. जिसका नाम भव्या राय है. उसके वाहन को पुलिस स्टेशन लाया गया हऔर फिर केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने  सोसाइटी के गार्ड की शिकायत पर यह कार्रवाई की है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com