विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 31, 2020

बुलंदशहर : सीट विवाद में 10वीं के छात्र ने क्लासमेट को मारी तीन गोलियां, घर से चुराकर लाया था बंदूक

आरोपी ने साथी को तीन गोलियां मारी थीं. एक उसके सिर में, दूसरी छाती में और तीसरी गोली पेट में मारी थी. इससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई थी.

क्लासरूम में बैठने को लेकर हुए विवाद में 10वीं के छात्र ने अपने सहपाठी को तीन गोलियां मारीं...

बुलंदशहर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर में 10वीं क्लास के एक बच्चे ने क्लासरूम के अंदर ही दूसरे बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी. कातिल और मकतूल, दोनों की उम्र 14 साल है. स्कूल के लोग बताते हैं कि कल दोनों बच्चों में किसी सीट पर बैठने को लेकर झगड़ा हुआ था, जिससे एक बच्चा इतने ग़ुस्से में था कि गुरुवार को दो पिस्तौल लेकर स्कूल आया था. एक पिस्तौल उसके चाचा की थी, जो फौज में हैं और सरहद से छुट्टी पर घर आए हैं और दूसरा एक देशी तमंचा था.

स्कूल सुबह 9 बजे शुरू हुआ, तो गोली मारने वाला छात्र दूसरे छात्र के पास की सीट पर बैठ गया. ठीक 11 बजे दूसरा पीरियड खत्म हुआ, तो टीचर क्लास से चले गए और तीसरे पीरियड के टीचर अभी क्लास में पहुंचे नहीं थे, तभी छात्र ने अपने स्कूल बैग से आर्मी वाले चाचा की पिस्तौल निकली और उससे दूसरे छात्र को ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दीं. एक गोली उसके सिर पर लगी. उसकी फौरन मौत हो गई, लेकिन पहले छात्र ने दो गोलियां और मारीं, जो उसके सीने और पेट में लगीं.

'उत्तर प्रदेश घृणा की राजनीति का केंद्र बन गया है' - 104 पूर्व IAS अधिकारियों ने योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र

हत्याकांड के वक़्त क्लास में क़रीब 35-40 छात्र थे, जो बेतहाशा चीखने-चिल्लाने लगे और एक दूसरे पर गिरते-पड़ते क्लासरूम से भागे. कुछ छात्र यह देखकर रोने भी लगे.

क्लासरूम स्कूल की पहली मंजिल पर है. गोली मारने वाले छात्र को जब दूसरे छात्र की मौत का इत्मीनान हो गया, तब वह ग्राउंड फ्लोर पर भागा. उसके प्रेयर ग्राउंड में पहुंचते-पहुंचते स्कूल के लोगों को छात्रों की चीख-पुकार से पता चल गया था कि एक छात्र का क़त्ल हो गया है.

लड़की कहती रही "लव जिहाद" नहीं हुआ, पुलिस ने फिर भी लड़के को भेज दिया जेल

ऐसे में कई टीचर गोली मारने वाले छात्र को पकड़ने के लिए दौड़े. टीचरों को अपनी तरफ आता देखकर उसने उन्हें रोकने के लिए हवाई फायर भी किया, लेकिन टीचरों ने हिम्मत कर उसे पकड़ लिया. पकड़े जाने पर उसने टीचरों को भी गोली मारने की धमकी देते हुए उनके साथ धक्का-मुक्की की, लेकिन वह पकड़ा गया.

स्कूल प्रशासन ने फौरन पुलिस को हत्या की जानकारी दी. बुलंदशहर के SP समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. गोली मारने वाले छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है और मरने वाले छात्र का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सलमान खान फायरिंग मामला : लॉरेंस बिश्नोई के भाई के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी
बुलंदशहर : सीट विवाद में 10वीं के छात्र ने क्लासमेट को मारी तीन गोलियां, घर से चुराकर लाया था बंदूक
रक्षा मंत्रालय के लिए बजट में 6,21,940 करोड़ रुपये का प्रावधान, राजनाथ सिंह ने जताया आभार
Next Article
रक्षा मंत्रालय के लिए बजट में 6,21,940 करोड़ रुपये का प्रावधान, राजनाथ सिंह ने जताया आभार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;