भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कश्मीर में राहुल गांधी को खतरा, सुरक्षा एजेंसियों ने दी चेतावनी

भारत जोड़ो यात्रा जल्द ही कश्मीर पहुंचने वाली है. सुरक्षा एजेंसियों ने राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर अर्लट जारी किया है.

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कश्मीर में राहुल गांधी को खतरा, सुरक्षा एजेंसियों ने दी चेतावनी

नई दिल्ली:

भारत जोड़ो यात्रा जल्द ही कश्मीर पहुंचने वाली है. सुरक्षा एजेंसियों ने राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर अर्लट जारी किया है. एनडीटीवी को जानकारी मिली है कि राहुल गांधी को सुरक्षा एजेंसियों ने कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कुछ जगहों पर पैदल नहीं चलने की सलाह दी है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें सुरक्षित रखने के लिए एक विस्तृत योजना बनाई गई है और यह सलाह दी गई है कि उन्हें पैदल यात्रा करने से बचना चाहिए पैदल चलने के बजाय कार से ही वो यात्रा करें.अधिकारी ने कहा कि एक व्यापक सुरक्षा समीक्षा अभी भी चल रही है जिसमें रात के उनके पड़ावों के बारे में दिए गए विवरण पर काम किया जा रहा है.

बताते चलें कि  राहुल गांधी के नेतृत्व में ‘‘भारत जोड़ो यात्रा'' 19 जनवरी को जम्मू-कश्मीर पहुंचेगी और 30 जनवरी को यहां एक विशाल रैली के साथ संपन्न होगी.कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर प्रभारी पाटिल ने संवाददाताओं से कहा कि राहुल गांधी 19 जनवरी को पंजाब-जम्मू सीमा पर लखनपुर पहुंचेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के स्वागत के लिए वहां एक ध्वजारोहण समारोह आयोजित किया जाएगा, जिसके बाद राहुल गांधी लखनपुर से कठुआ, सांबा होते हुए जम्मू के सतवारी चौक पहुंचेंगे, जहां एक जनसभा आयोजित की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-