विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 07, 2022

तमिलनाडु में हिरासत में मौत मामले में छह पुलिसकर्मी गिरफ्तार

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में पुलिस हिरासत में हुई मौत के मामले में अपराध शाखा-सीआईडी (CID) ​​पुलिस ने शनिवार को छह पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार (Arrested) किया है.

Read Time: 2 mins
तमिलनाडु में हिरासत में मौत मामले में छह पुलिसकर्मी गिरफ्तार
हिरासत में हुई मौत के खिलाफ हंगामे के बाद मामला सीबी-सीआईडी ​​के पास गया था.
चेन्नई:

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में पुलिस हिरासत में हुई मौत के मामले में अपराध शाखा-सीआईडी (CID) ​​पुलिस ने शनिवार को छह पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार (Arrested) किया है. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी. शुरुआत में वी. विग्नेश नामक युवक की मृत्यु के संबंध में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज किया गया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में विग्नेश के शव पर चोट के 13 निशान के मिलने के बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया. विग्नेश की मौत 19 अप्रैल को हुई थी.

सीबी-सीआईडी ​​के सूत्रों ने होमगार्ड सहित छह पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि सभी छह आरोपियों को यहां एक अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें हिरासत में भेज दिया . इनमें से दो को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था जबकि चार अन्य को आज गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने 18 अप्रैल को यहां वाहन की जांच के बाद दो युवकों विग्नेश और सुरेश को हिरासत में ले लिया था और दोनों जिस ऑटो रिक्शा में सवार थे, उसमें से कथित रूप से गांजा और शराब की बोतलें मिली थीं. उन्हें सचिवालय कॉलोनी पुलिस थाने ले जाया गया और 19 अप्रैल को विग्नेश की मृत्यु हो गई.

इसके बाद इस मामले में एक पुलिस उप-निरीक्षक, एक कांस्टेबल और होम गार्ड को निलंबित कर दिया गया और विग्नेश की संदिग्ध मौत की जांच शुरू हुई. हिरासत में हुई मौत के खिलाफ हंगामे के बाद मामला सीबी-सीआईडी ​​के पास गया. विग्नेश की मौत की जांच करने वाले राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग (एनसीएससी) के उपाध्यक्ष अरुण हलदर ने कहा था कि बाद में मामले में अत्याचार निवारण अधिनियम की धाराएं भी जोड़ी गई.




 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'टिंडर' पर राइट स्वाइप, डेट और फिर लाखों का बिल... डेटिंग ऐप पर किया जा रहा स्कैम
तमिलनाडु में हिरासत में मौत मामले में छह पुलिसकर्मी गिरफ्तार
लोकसभा में LJP के नेता चिराग पासवान के भाषण की क्यों है इतनी चर्चा?
Next Article
लोकसभा में LJP के नेता चिराग पासवान के भाषण की क्यों है इतनी चर्चा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;